राज कुंद्रा मामले के बाद शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट कर जारी किया अपना बयान

1 min


Shilpa Shetty

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने और अपलोड करने के आरोप में 14 दिन की न्यायक हिरासत में भेज दिया गया है।

अब इसके कुछ दिनों बाद शिल्पा शेट्टी ने ट्विटर पर अपना स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में लिखा है- “हाँ, पिछले कुछ दिन काफी मुश्किल भरे रहे हैं। बहुत सारे अफवाह हुए हैं और इल्जाम लगे हैं। ट्रोलिंग हुई, बहुत सारे सवाल खड़े किए न ही सिर्फ मुझपर बल्कि मेरी फैमली पर भी।“

आगे लिखा है- “मेरा स्टेंड ये है कि मैंने अबतक कोई कमेंट नहीं किया है। कृप्या कर मेरे बदले में कोई फोल्स कोट न करें। मैंने कोई शिकायत नहीं की है न ही मैंने एक्सप्लेन किया। मैं बस इतना कहूंगी कि ये एक ओनगोइंग इन्वेस्टिगेशन है। मुझे देश की कानून व्यवस्था पर और मुंबई पुलिस पर पूरा विश्वास है।”

“लेकिन तबतक के लिए मैं आप सभी से आग्रह करती हूँ खास कर एक माँ के तौर पर कि आप प्लीज मेरे बच्चों की प्राइवेसी की इज्जत करें। और किसी भी कमेंट को बिना वेरिफाय के प्रस्तुत न करें।”

शिल्पा ने आगे कहा- “मैं एक प्राउड इंडियन हूँ। पिछले 29 साल से काम कर रही हूँ। लोगों को मेरे पर विश्वास है और मैंने कभी उनको निराश नहीं किया। इसलिए इस मुश्किल घड़ी में आप मेरे परिवार और मेरी प्राइवेसी की इज्जत करें। हमें मीडिया ट्रायल की जरुरत नहीं है। लॉ को डिसाइड करने दें। सत्यमेव जयते।”

शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 हाल ही में डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज़ की गई है। राज कुंद्रा के खिलाफ हुए मामले के कारण दर्शकों की संख्या में करीब 15 प्रतिशत की गिरावट आई है।

इस वजह से उनकी अपकमिंग फिल्म निकम्मा की रिलीज़ पर रोक लगा दी गई है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन रिलीज़ रोक दिया गया है।

SHARE

Pragati Raj