शोर्ट फिल्म ‘ब्लाइंड लव’ के बाद अब सीरियल ‘तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी’ में आलिशा पंवार का नया लुक

1 min


बचपन में दूरदर्शन के रियालिटी टीवी शो “नाचे गाएं धूम मचाएं”, टीनएजर की उम्र में फिल्म “अक्कड़ बक्कड़ बाम्बे बोल”, फिर “बेगूसराय”, “थपकी प्यार की”, “जमाई राजा”, “रिश्तो का सौदागार:बाजीगर”, “इश्क में मरजावां”, “लाल इश्क” व “मेरी गुड़िया” जैसे टीवी सीरियलों से लेकर लोकप्रिय लघु फिल्म “ब्लाइंड लव” तक आलिशा पंवार के अभिनय कैरियर में नित नए आयाम सामने आते रहे हैं।अब वह ज़ीटीवी के लोकप्रिय सीरियल “तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी” में अवनीत का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली है।

हर सोमवार से षनिवार रात 8 बजे जीटीवी पर प्रसारित हो रहा  सीरियल “तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी” अपने पहले एपिसोड से ही माही (अमनदीप सिद्धू) और जोगी (अध्विक महाजन) जैसे दो अलग अलग इंसानों की अनोखी प्रेम कहानी के माध्यम से दर्षकों का मनोरंजन करने में सफलता के नए रिकार्ड बनाता रहा है।दोनों ने अपनी आष्चर्य जनक केमिस्ट्री और दिलकष प्रेम कहानी से सभी का दिल जीत लिया है। हालांकि, उनकी प्रेम कहानी में सब कुछ अच्छा चल रहा है।लेकिन इस सीरियल के दूसरे किरदारों के चलते कहानी में आए कई उतार चढ़़ाव ने पहले उनके रिष्तों में उथल पुथल मचा दी थी। अब माही और जोगी की जिंदगी में एक और दिलचस्प मोड़ लेकर आने वाली हैं जोगी की बचपन की दोस्त अवनीत और अवनीत के किरदार को निभाते हुए आलिशा पंवार नजर आएंगी।

षिमला निवासी आलिशा के निजी जीवन के व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग अवनीत एक मॉडर्न पंजाबी लड़की है, जिसके लुक्स और सबकुछ हासिल करने का जज़्बा, उसे हर किसी के बीच चर्चित बना देता है। जहां अवनीत बड़े लाड़-प्यार में पली है और उसने हमेशा एशो आराम की जिंदगी जी है, वहीं वह एक ऑल राउंडर और आत्मविष्वास से भरी इंसान है। असल में वह अपने  आत्मविष्वास के ही चलते जो भी चाहती है, उसे पाने की हसरत रखती है। अवनीत के लिए ‘जहां चाह, वहां राह’ जैसी बात बिल्कुल नहीं है, बल्कि उसके लिए तो हमेशा अवनीत की चाह और अवनीत की राह ही मायने रखती है।

अवनीत के किरदार को निभाने की चर्चा करते हुए आलिया पंवार कहती हैं- ‘‘जब मुझे इस सीरियल का आफर मिला, तो मैं इस सीरियल से जुड़ने को लेकर काफी असमंजस में थी।क्योंकि मुझे लग रहा था कि दो दमदार लीड किरदारों के बीच अवनीत का किरदार कहीं गुम हो जाएगा। मैंने इसके लिए लगभग ना कह दिया था।फिर भी मैं अवनीत की कहानी सुनने को राजी हो गई और इसके बाद मुझे हां कहना ही पड़ा। यह वाकई एक दमदार और प्रभावषाली लड़की है, जो इस सीरियल की वर्तमान कहानी में एक बड़ा दिलचस्प और रोमांचक मोड़ लाएगी। जहां ज्यादातर लोगों को ऐसा लग सकता है कि मैं यह किरदार पहले भी कर चुकी हूं, वहीं यह किरदार असल में बहुत अलग है। इस किरदार से हर कोई जुड़ सकेगा, क्योंकि वह कुछ ऐसी है, जो प्यार तो बहुत करती है, लेकिन साथ ही उसे जलन भी हो सकती है।वह बहुत कुछ दे सकती है, लेकिन वह बहुत कुछ लेना भी जानती है।

आलिशा ने आगे कहा- “मुझे यह जानकर बहुत अच्छा लगा कि यह किरदार वास्तविकता के बहुत करीब है।और तब मैंने जाना कि मैं इस किरदार को निभाना चाहती हूं। इसलिए मैं ‘तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी’ की शूटिंग करते हुए वाकई बहुत उत्साहित हूं, जिसमें मैं अवनीत का किरदार निभा रही हॅूं। इस सीरियल के सभी कलाकार बड़े विनम्र हैं और उन्होंने मेरा दिल से स्वागत किया। उनसे मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा, खासतौर से अध्विक से मिलकर, जिसे मैं पहले से जानती हूं। मैं सचमुच यह मानती हूं कि यह मेरे लिए एक बढ़िया सफर होगा।”

SHARE

Mayapuri