उरी के बाद अब इस फिल्म में एक साथ काम करेंगे आदित्य धर और विकी कौशल

0 15

Advertisement

बॉलीवुड के हिट एक्टर में एक और नाम शुमार हो गया है की और वो है विकी कौशल का जिन्होंने इस साल की सबसे सुपरहिट फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की थी। यही नहीं इस फिल्म का डायरेक्शन आदित्य धर ने किया था जबकि इसे प्रड्यूस रॉनी स्क्रूवाला ने किया था। यह फिल्म भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित थी। लेकिन एक बार फिर आदित्य धर और विकी कौशल एक साथ काम करने जा रहे है।

जी हाँ लेकिन इस बार यह फिल्म एक पीरियड वॉर फिल्म होगी जो पौराणिक किरदार अश्वत्थामा के पर आधारित है। इस फिल्म में विकी अश्वत्थामा का रोल करते नजर आयेंगे।  सूत्रों के मुताबिक आदित्य धर  एक बड़ी फिल्म में विकी के साथ करना चाहते थे जोकि दिलचस्प भी हो। आपको बता दें की आदित्य इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर उरी के रिलीज होने से पहले से काम कर रहे हैं।

यह फिल्म बड़े स्तर पर बनाई जाएगी और इसी साल इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।’ बता दें कि महाभारत में अश्वत्थामा को एक महान योद्धा बताया गया है। वह गुरु द्रोणाचार्य और कृपि के बेटे थे। अश्वत्थामा ने कौरवों की तरफ से युद्ध लड़ा था। महाभारत की मान्यता के मुताबिक अश्वत्थामा अमर थे और तब तक जिंदा रहेंगे जब तक कि कलयुग खत्म नहीं होता।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply