लव सोनिया देखने के बाद एक आदमी ने तस्करी लड़कियों की मदद के लिए 8 लाख रुपये दान किए

1 min


रिचा सफलता की लहर पर सवार हो रही हैं क्योंकि लव सोनिया में माधुरी के रूप में उनकी भूमिका असंख्य प्रशंसा और प्यार प्राप्त कर रही है। अभिनेत्री जो यौन कार्यकर्ता निभाती है, प्रशंसकों और आलोचकों से प्यार प्राप्त कर रही है, जो ताबेज़ नूरानी निर्देशक उद्यम में उनकी भूमिका के बारे में समान है जो वैश्विक तन व्यापार के दिल को तोड़ने के जीवन में डूब जाती है।

जब से ऑडियंस को पूरे भारत में सिनेमाघरों में लव सोनिया को देखने का मौका मिला है, रिचा को गैर-सरकारी संगठनों से व्यक्तिगत रूप से ईमेल और पत्र प्राप्त हो रहे हैं जो तस्करी के पीड़ितों के साथ काम करते हैं, कुछ पीड़ित खुद, पुरुष और महिलाएं जिनके पास नहीं था विचार यह सब भी हुआ है और सभी उनकी भूमिका पर रिचा का धन्यवाद कर रहे हैं। लेकिन एक ऐसा संदेश जिसने रिचा से नजर नहीं हटने दी और उसके दिल पर कब्जा कर लिया, वह ऐसे दोस्त से था जिसने विकास क्षेत्र में काम किया और बचाया गया था।

रिचा दुनिया और उसके लोगों के लिए वह सब कुछ कर रही

महिला ने कहा कि उसका संगठन एक इंतजार कर रहा था जिसने उसने वादा किया था कि वह ऐसा करेगा, लेकिन लगभग 8 महीने के वादे के बाद, उसने सोनिया की रिलीज़ के एक दिन बाद अपने कार्यालय में एक चेक भेजा। जब उसके दोस्त ने चेक किया, तो उसने प्यार सोनिया को देखा और तुरंत उस काम को महसूस किया जो हम कर रहे थे। ‘

रिचा ने कहा, “यही कारण है कि हम कलाकारों के रूप में करते हैं। बहुत सारी प्रेस ने मुझसे पूछा कि मैं फिल्म में सहायक भूमिका निभाने के लिए क्यों सहमत हूं। लेकिन मेरे दोस्त के बाद जो तस्करी वाली लड़कियों और महिलाओं के लिए ढूंढने में मदद करता है, उसने मुझे बनाया महसूस करें कि कभी-कभी करुणा जो हमें कलाकारों के रूप में प्रेरित करती है। “समुद्र में ये छोटी बूंदें हैं, चाहे किसी फिल्म में एक महत्वपूर्ण चरित्र चुनना या पर्यावरण के लिए प्रयास करना जो दिखाता है कि रिचा दुनिया और उसके लोगों के लिए वह सब कुछ कर रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri