वाइफ दीपिका की हर बात मानते हैं रणवीर सिंह, शादी के बाद नहीं कर सकते ये तीन काम

1 min


0

बॉलीवुड के क्यूट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को करीब 2 महीने हो रहे हैं। लेकिन शादी के बाद से ही दोनों किसी न किसी बात को लेकर सु्र्खियों में छाए रहते हैं। सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह, अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को कितना प्यार करते हैं। हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि कैसे शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है। साथ ही रणवीर ने ये भी बताया कि वो कौन से 3 काम हैं जो अब शादी के बाद वो कभी नहीं कर सकते।

जब रणवीर से पूछा गया कि ऐसी कौन सी 3 चीजें हैं जो वो शादी के बाद नहीं कर सकते। तो रणवीर ने बताया, ‘पहला, मैं घर से बाहर काफी देर तक नहीं रह सकता। दूसरा, मैं बिना खाना खाए घर छोड़कर नहीं जा सकता और मैं कॉल्स मिस नहीं कर सकता।’ रणवीर के इन जवाबों को सुनकर तो ये बात साफ है कि वो अपनी पत्नी दीपिका की हर बात मानते हैं और दीपिका भी अपने पति की लाइफ को अच्छे से मेंटेन कर रही हैं।

आपको बता दें, कि दीपवीर की शादी साल 2018 की ग्रैंड शादियों में से एक थी। दोनों ने दुनिया की नजरों से बचकर हीं इटली में शादी रचाई। सिर्फ 40 मेहमानों की मौजूदगी के बीच इटली के लेक कोमो सिटी में दोनों ने सात फेरे लिए।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Sangya Singh

0 Comments

Leave a Reply