Gauahar Khan और Zaid Darbar के बीच का ऐज गैप बना चर्चा का विषय

1 min


Gauahar Khan and Zaid darbar
  •  गौहर खान और जैद दरबार के  बीच ऐज गैप.
  • गौहर ने दिया करारा जवाब.
  • दोनों के बीच 5 साल है ऐज डिफरेंस.

बिग बॉस 7 की विनर और ऐक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) अपनी शादी को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में रही है. जल्द ही वह सिंगर कंपोजर इस्माल दरबार के बेटे जैद दरबार से शादी करने वाली है. हाल ही में उन दोनों की सगाई हुई है. इस समय गौहर और जैद के ऐज गैप को लेकर काफी बातें चल रही है.

ऐसा कहा जा रहा है कि गौहर खान जैद अहमद से 12 साल बड़ी है. लेकिन गौहर (Gauahar Khan) ने एक निजी खकबार से हुई बातचीत में यह बताया कि यह बिलकुल झूठ है. दोनों के ऐज में कम दिन का फासला है.

गौहर ने बताया डिफरेंस

गौहर कहती है कि “मैं इसे स्पष्ट करती हूं. जो ऐज डिफरेंस बताया जा रहा है वो गलत है. 12 साल का अंतर गलत है और यह लोगों के लिए बहुत आसान है कि इसपर खबर बनाए. लेकिन यह गलत है. हां वो कुछ साल मुझसे छोटे हैं लेकिन 12 साल का अंतर नहीं है हम दोनों की उम्र में.”

गौहर आगे कहती है कि “वो मुझसे कहीं ज्यादा मेच्योर हैं और वो मेरी जिंदगी में एक स्थिरता लेकर आए हैं. रिश्तों में ऐज गैप बाधा है, इस बात को जज करना और इसपर कमेंट करना बहुत आसान है लेकिन जैद और मेरी समझ, मैच्योरिटी एक जैसी है. इसलिए ऐज हमारे रिलेशनशिप में मैटर नहीं करता.”

आपको बता दें कि गौहर की उम्र 37 साल है तो वहीं जैद की उम्र 32 साल है. दोनों के बीच 5 साल का ऐज गैप है. जैद के पिता इस्माइल दरबार ने भी एक इंटरव्यु में दोनों के ऐज गैप को लेकर बात की थी.

उन्होंने कहा था कि “मेरे बेटे जैद ने मुझे बताया कि दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस है. इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है. एक पिता होने के नाते, मैंने जैद से एक बार कहा था कि वो उनसे पांच साल बड़ी हैं. इसलिए यह तय कर लो पहले कि प्यार असली है या नहीं. लेकिन जब हम गौहर से मिलें तो हमें यकीन हो गया कि वो मेरे बेटे का बहुत ख्याल रखेंगी.”

SHARE

Pragati Raj