संजय दत्त और उनकी फिल्म ‘भूमि’ एक बार फिर फंसी क़ानूनी पचड़े में

1 min


लगता है संजय दत्त के गृह बहुत ख़राब हैं तभी तो एक केस से पीछा छूटता नहीं और दूसरा सामने आ खड़ा होता है। हम बात कर रहे हैं आगरा की जहाँ कुछ दिन पहले संजय दत्त की बहु चर्चित फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग के चल रही थी इसी दौरान अभिनेता संजय दत्त के बॉडीगार्ड्स और एक मीडियाकर्मी के बीच हाथापाई की खबरें आई थीं आपको बता दें कि जिस पत्रकार के साथ मारपीट का ये मामला सामने आया था।

उस पत्रकार ने इस घटना के बाद संजय दत्त सहित ‘भूमि’ फिल्म के निर्देशक और निर्माता के खिलाफ आगरा कोर्ट में केस भी फाइल किया है। उन्होंने संजय दत्त सहित फिल्म से जुड़े कई लोगों पर मामले से जुड़ी धाराओं पर मुकदमा दर्ज कराने की अपील की है।

अजय यादव के अनुसार आगरा में फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग के दौरान जहाँ ताजमहल के पास इस फिल्म की शूटिंग बिना अनुमति के की जा रही थी। वहां कवरेज के दौरान पत्रकार अजय यादव ने कहा कि उनके साथ मारपीट की गई और इस दौरान उनसे उनका कैमरा लैपटॉप चैनल की माइक आईडी भी छीन ली गई थी। अजय यादव के मुताबिक इस मामले में पुलिस के ढ़ीले रवैये के चलते उन्होंने ने कोर्ट का रूख किया है। पूरे मामले पर पीड़ित पत्रकार का कहना है की हमें कोर्ट से जरूर न्याय मिलेगा। अदालत ने अर्जी को स्वीकार करने के बाद पुलिस को निर्देश दिया है कि इस मामले में अगर कोई एफआईआर दर्ज होती है तो उसकी जानाकरी अदालत को दी जाए। अब देखना ये होगा की ये केस आगे क्या मोड़ लेता है और इससे संजय दत्त की फिल्म और संजय दत्त कहाँ तक एफ्फेक्ट होते है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये