नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के लिये अहमद खान बने ‘कामदेव‘

1 min


बॉलीवुड का छोटा पैकेट बड़ा धमाका मानी जानी वाली, सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ बेहद ही खूबसूरत नौजवान हिमांश कोहली के साथ -एंड टीवी के ‘हाई फीवर…डांस का नया तेवर’ पर पहुंचीं। दोनों ने इस शो के दोस्ती स्पेशल एपिसोड में शिरकत की। नेहा की सुरीली और जोश से भरी आवाज के साथ हिमेश की लुभावनी मुस्कान और प्यारे से लुक ने दर्शकों को मदहोश कर दिया। इससे परफॉर्मेंस में और भी जोश और उत्साह बढ़ गया।

फिल्म के सेट से शुरू हुई पांच साल पुरानी इस दोस्ती के बारे में दोनों ने राज खोले, जिसके बारे में अक्सर कई लोग सवाल पूछा करते थे। लड़कियों को लेकर क्या पसंद है, इसके बारे में अहमद खान द्वारा काफी पूछताछ करने के बाद उन्होंने अपनी कथित गर्लफ्रेंड नेहा कक्कड़ के लिये प्यार की बात स्वीकारी। हिमांश ने शरमाते हुए कहा कि ‘‘मुझे नेहा कक्कड़ ही पसंद है’’, इस पर दर्शकों और प्रतियोगियों ने उनके लिये जोरदार तालियां बजाईं। अहमद खान बाकी अन्य जजेस के साथ मिलकर उस लवर बॉय को छेड़ने से खुद को रोक नहीं पाये, वहीं नेहा ने अपने अनोखे, मजेदार और म्यूज़िकल अंदाज में उन्हें जबाव देने का फैसला किया। ‘‘मुझे नहीं पता कि मैं इस पर क्या बोलूं। इस तरह की बातों पर मुझे शर्म आने लगती है। मैं अपने जज़्बात एक गाने के जरिये बताना चाहूंगी।’’ दोनों ने ही एक बड़ा ही रोमांटिक और सपनों से भरा परफॉर्मेंस दिया, जोकि दर्शकों के लिये देखने लायक था। निश्चित रूप से, अपने दिल की बात कहने का इससे अच्छा तरीका कोई और नहीं हो सकता।

https://www.instagram.com/p/BkO8e4HD-PZ/?taken-by=nehakakkar

अपने कुछ यादगारों पलों को याद करते हुए, नेहा ने हिमांश से उस बात के लिये माफी मांगी, जिस घटना की वजह से उन दोनों के रिश्ते पर काफी असर पड़ा था। इस बारे में विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा, ‘‘आमतौर पर हिमांश मेरा काफी ख्याल रखते हैं और मेर साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं और मुझे उसी तरह के परवाह की आदत थी। मुझे वह पल याद है, जब हिमांश ने मुझसे बहुत ही बुरे तरीके से बात की थी और मैंने उसे बहुत गंभीरता से लेते हुए, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया था। इसके लिये उन्हें काफी ट्रोल किया गया। मैं उस बात के लिये उनसे माफी मांगना चाहती हूं।’’ हिमेश ने दिल को छू लेने वाली इस माफी के लिये उन्हें गले लगाकर इसका जवाब दिया।

नेहा कक्कड़ और हिमेश कोहली के बीच प्यारे रोमांटिक सीन देखिये, ‘‘हाई फीवर…डांस का नया तेवर’ में प्रत्येक शनिवार और रविवार, रात 9 बजे, केवल -एंड टीवी पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये