ऐश्वर्या दीक्षित और जहां मुस्तफा कचवाला ने जीता 10वें ओप्पो टाइम्स फ्रेश फेस टैलेंट हंट का किताब

1 min


टाइम्स ऑफ इंडिया ने ओप्पो के सहयोग से भारत के विभिन्न कॉलेजों में जुलाई 2017 में सर्वाधिक प्रतिष्ठित पर्सनैलिटी एवं टैलेंट हंट ओप्पो टाइम्स फ्रेश फेस का आयोजन किया था। इसके ग्रैंड नेशनल फिनाले का आयोजन 16 फरवरी को मुंबई में किया गया। इसमें ऐश्वर्या दीक्षित और जहां मुस्तफा कचवाला को एक प्री-फिनाले ऑडियंस वोटिंग और फाइनल ज्यूरी राउंड के जरिये विजेता घोषित किया गया। इस संस्करण में, इस कार्यकम का आयोजन 11 शहरों एवं 200 कॉलेजों में किया गया। इसमें सबसे फ्रेश प्रतिभागियों को ओप्पो टाइम्स फ्रेश फेस का प्रतिष्ठित खिताब जीतने के लिये ग्रैंड फिनाले में मुकाबला करने का मौका मिला। यह अपनी शुरूआत के समय से ही कॉलेज जाने वाले विद्यार्थियों के बीच एक वार्षिक कार्यक्रम रहा है। इसने देश के युवाओं के लिये एक अनूठे मंच का निर्माण करने में मदद की। ओप्पो टाइम्स फ्रेश फेस द्वारा देश भर में 12 शहरों में ऑडिशन्स एवं इवेंट्स आयोजित किये गये हैं और इसकी शुरूआत से 3000 से अधिक लाइव इवेंट्स आयोजित किये जा चुके हैं।

Sidharth Malhotra with Winners

10वें संस्करण में एक नई अवधारणा -फ्रेश फैक्टर- की पेशकश के साथ प्रतियोगिता को एक कदम और आगे बढ़ाया गया। इसे दीर्घकालिक प्रभाव का निर्माण करने के लिये पर्सनैलिटी एवं प्रतिभा के रूप में परिभाषित किया गया। टाइम्स ऑफ इंडिया के प्रमुख कार्यक्रम टाइम्स फ्रेश फेस ने अग्रणी स्मार्ट-डिवाइस निर्माता ओप्पो के साथ 20 साल पहले सहयोग किया था। इस सहयोग से इस कार्यक्रम की पहुंच का विस्तार देश भर में हुआ है। इसे शैक्षणिक संस्थानों, विद्यार्थियों और ग्राहकों सभी से समान रूप से लोकप्रियता मिली हुई है। लुभाने वाले व्यक्तित्व के अलावा नेशनल फिनाले के विजेताओं ऐश्वर्या और जहां ने क्रमशः डांस एवं अभिनय में अपने शानदार परफॉर्मेंस से जजेज का दिल जीत लिया। इस साल फाइनलिस्ट्स में विभिन्न प्रतिभाओं के धनी शामिल थे, जिनमें मार्शल आर्ट्स से लेकर मिमिक्री तक और कंटेम्पररी डांस से लेकर स्लैम पोएट्री तक शामिल थे। फाइनलिस्ट्स को मशहूर डिजाइनर्स मासाबा गुप्ता, अनाशा ठक्कर और नितिन सिंह द्वारा स्टाइल किया गया, जिन्होंने उन्हें नेशनल फिनाले मंच पर उन्हें सर्वश्रेष्ठ रूप से प्रस्तुत किया।

Sidharth Malhotra with Winners

मुंबई में 22 फाइनलिस्ट्स ने ट्रेनिंग एवं ग्रूमिंग बूटकैम्प में हिस्सा लिया- जिसमें उन्हें विभिन्न हस्तियों द्वारा मेंटर किया गया, जैसे कि ‘प्यार का पंचनामा‘ से सुर्खियों में आये लव रंजन, अभिनेत्री मंदिरा बेदी, मॉडल अदिति गोवित्रीकर, शारदा शशिधर (यामाहा फैसीनो मिस दिवा 2017-मिस यूनिवर्स इंडिया), एंकर सचिन कुम्भार, होलिस्टिक हेल्थ गुरू डॉ. मिकी मेहता और मनोरंजन उद्योग के अन्य प्रमुख पेशेवर।

हर साल की तरह इस साल भी कॉलेज के फ्रेश प्रतिभागियों को मेंटर और जज करने के लिये मनोरंजन उद्योग की कई हस्तियों ने इसमें भाग लिया। इनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, यामी गौतम, कैलाश खेर, आयुष्मान खुराना व अन्य शामिल थे। इस मंच ने 1 मिलियन से अधिक का एक सुदृढ़ समुदाय निर्मित किया है और इसमें सोशल मीडिया पर 5 मिलियन से अधिक लोगों की भागीदारी देखी गई। नेशनल फिनाले का आयोजन 16 फरवरी को किया गया और दुनिया भर में ट्विटर पर इसने ट्रेंड किया।

आधिकारिक ओप्पो टाइम्स फ्रेश फेस ने एक साल में 12 बार ट्रेंड किया है। इसके नेशनल फिनाले में नेहा कक्कड़ ने रोमांचक लाइव परफॉर्मेंस दिया, जिसने दर्शकों, प्रतिभागियों और जजेज का मन मोह लिया।

Sidharth Malhotra with Winners

11 शहरों के फाइनलिस्टों और इस कार्यक्रम की सफलता के बारे में बताते हुये ब्रांड टीओआइ के डायरेक्टर संजीव भार्गव ने कहा, ‘‘देश का एक प्रमुख अखबार होने के नाते हमारा मानना है कि हमें सकारात्मक बदलाव का एक अभिप्रेरक बनने की जरूरत है। इस उद्देश्य को पूरा करने के लिये टाइम्स ऑफ इंडिया ने हर साल नई थीम्स और ताजगीपूर्ण नजरिये के साथ इस कार्यक्रम की स्थापना की है। हम पिछले 10 वर्षों से हमारे ग्राहकों के साथ जुड़े हुये हैं और देश में युवा प्रतिभाओं के उभरने के लिये एक सुदृढ़ मंच का निर्माण किया है। यह देखकर काफी अच्छा लगता है कि कॉलेज जाने वाले युवा प्रतिभागी इस प्रतियोगिता में भाग लेते हैं और इसके जरिये अपने प्रतिभागी जोश को दिखाते हैं। हमें उम्मीद है कि इससे उनकी जिंदगी बेहतर बनेगी और इससे नई पीढ़ी के युवाओं को अपने सपनों को पूरा करने की प्रेरणा मिलेगी। यह प्रमुख पहल देश में विभिन्न संस्थानों का एक वार्षिक कार्यक्रम बन गई है और साल दर साल इसकी लोकप्रियता बढ़ रही है।

इस अवसर पर श्री विल यांग, ब्रांड डायरेक्टर, ओप्पो इंडिया ने कहा, ‘‘टाइम्स फ्रेश फेस के साथ एक बार फिर से जुड़कर हमें बेहद खुशी हो रही है। हमारे सहयोग का यह दूसरा साल है और हमें दर्शकों से व्यापक प्रतिसाद मिला है। ओप्पो ने हमेशा ही युवा ग्राहकों के साथ एक जुड़ाव स्थापित किया है और सही माध्यमों के जरिये उन तक पहुंच रहा है। टाइम्स फ्रेश फेस एक ऐसा ही मंच है, जो युवाओं को दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देता है। ओप्पो युवाओं की दिलचस्पी वाली विभिन्न शैलियों तक पहुंच बना रहा है और फैशन उनमें से एक है। इस मंच के माध्यम से हम चाहते हैं कि हमारे दर्शक सेगमेंट को एक्सप्लोर करें और ओप्पो एफ5 के साथ अपनी काबिलियत दिखायें। वे इसकी मदद से खूबसूरत व स्टाइलिश सेल्फी एवं ग्रुप सेल्फी क्लिक कर सेल्फी अनुभव को एक नये मुकाम पर ले जायें और खूबसूरत यादें बनायें। यह प्लेटफॉर्म सही दर्शकों तक पहुंचने के लिये बिल्कुल अनुकूल है।‘‘

Winners Zahan Mustafa Kachwala, Sidharth Malhotra, Aishwarya Dikshit

ओप्पो टाइम्स फ्रेश फेस के बारे में बताते हुये अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि इन सभी प्रतिभागियों को ओप्पो टाइम्स फ्रेश फेस से काफी कुछ सीखने को मिला है। इस प्रतियोगिता में भाग लेकर वे खुद को ग्रूम कर रहे हैं। वह जिस भी क्षेत्र में जायें, इस टैलेंट हंट का हिस्सा बनना उनके लिये प्लस प्वाइंट रहेगा। मुझे लगता है कि आज के सभी युवा खुद को संभालने में माहिर हैं और मैं उन सभी को बेहतर भविष्य के लिये शुभकामनायें देता हूं।‘‘

ओप्पो टाइम्स फ्रेश फेस द्वारा मुंबई, दिल्ली, पुणे, चंडीगढ़, नागपुर, चेन्नई, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरू, अहमदाबाद और इंदौर में कॉलेजों एवं अन्य आयोजन स्थलों में ऑडिशन्स के कई राउंड्स आयोजित किये। चुने गये प्रतिभागियों ने सिटी फाइनल्स में परफॉर्म किया; और सिटी विजेता ग्रैंड फिनाले में राष्ट्रीय स्तर पर मुकाबला करते नजर आये। इसका आयोजन 16 फरवरी को मुंबई में किया गया। प्रतियोगिता के दो विजेताओं को एक-एक ओप्पो एफ5 कैप्चर द रियल यू फोन पुरस्कार स्वरूप दिया गया। इस कार्यक्रम का ज्व्प्ण्पद लाइव प्रसारण पर किया गया और बाद में इसे जूम चैनल पर दिखाया जायेगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये