मुंबई में ऐश्वर्या राय बच्चन और टेनिस प्लेयर लिंडर पेस ने कुणाल ठाकुर और मृणाल जैन की टेनिस प्रीमियर लीग को लॉन्च किया

1 min


मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में ऐश्वर्या राय बच्चन और टेनिस लीजेंड लिंडर पेस ने कुणाल ठाकुर और मृणाल जैन की बहुत प्रतीक्षित टेनिस प्रीमियर लीग को लॉन्च किया। कुणाल के बचपन के टेनिस दोस्त शशांक खेतान ने लिंडर पेस के साथ एक प्रदर्शनी मैच खेला।

कुणाल कहते हैं, “हम बहुत खुश हैं कि ऐश्वर्या मैम और लिंडर पेस के साथ शशांक खेतान के साथ हमारी पहल का समर्थन करते हैं … उन्होंने बच्चों और हमारे व्हीलचेयर खिलाड़ियों का समर्थन करने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रमों से समय बचाया जो उनके लिए एक महान प्रेरणा थी। मुझे खुशी है कि हम एक खेल के रूप में टेनिस को लोकप्रिय बनाने के लिए अपना काम कर रहे हैं।

हमें यकीन है कि टेनिस प्रीमियर लीग आईपीएल जितना बड़ा हो जाएगा

मृणाल कहते है कि “यह आश्चर्यजनक है कि हमारे लीग के लिए हमें कितनी असाधारण प्रतिक्रिया मिली है। हम ऐश्वर्या माँ और लीडर सर के आभारी हैं जो पेरिस से सभी तरह से आए हैं। इसका मतलब है कि उन्होंने हमारे मुख्य अतिथि के रूप में सम्मान किया उनके समर्थन और शुभकामनाओं के साथ हमें यकीन है कि टेनिस प्रीमियर लीग आईपीएल जितना बड़ा हो जाएगा। हम आपके घरों में टेनिस को लाने का वादा करते हैं। “

लीग एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने वाली छह टीमों होंगी और टीवी उद्योग से प्रतिष्ठित और सुपर सफल चेहरे प्रत्येक टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। रश्मी देसाई, तेजस्वाई प्रकाश, नीती टेलर, सुमोना चक्रवर्ती, पूजा गोर और ऐश्वर्या सखुजा अपनी संबंधित टीमों के छः चेहरे हैं। टीवी बिरादरी के कई अन्य लोगों ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया। निर्देशक विशाल भारद्वाज भी 26 वें स्थान पर एक प्रदर्शनी मैच खेलेंगे। ऐस टेनिस खिलाड़ी अंकिता रैना भी लीग में भाग लेंगे।

Aishwarya Rai Bacchan
Aishwarya Kunal Mrunal Leander
Aishwarya, Kunal, Mrunal and Leander
Aishwarya, Shashank, Leander Paes
Aishwarya, Shashank, Leander Paes
Aishwarya Rai Bachchan and Leander Paes inaugurate Kunal Thakkur & Mrunal Jain’s Tennis Premier League
Sumona Leander Tejasswi Aishwarya

Shashank Khaitan
Sumona Chakarboty
Pooja Gaur
Rashmi Desai
Gunjan Utreja

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये