क्या अब नेगेटिव रोल में ही नज़र आएंगी Aishwarya Rai Bachchan ?

1 min


मणि रत्नम की फिल्म में नेगेटिव रोल में होंगी Aishwarya Rai Bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों फिल्मों में कम ही नज़र आती हैं। काफी दिनों से खबरें हैं, कि ऐश्वर्या राय बच्चन जल्दी ही एक बार फिर से मशहूर फिल्ममेकर मणि रत्नम की फिल्म में नज़र आने वाली हैं। वहीं, अब ये बात कन्फर्म हो गई हैं। अगर आपको याद हो तो साल 1994 में मशहूर फिल्ममेकर मणि रत्नम ने जाने माने लेखक कल्कि कृष्णामूर्थी के ऐतिहासिक उपन्यास ‘पोन्नियिन सेल्वन’ पर एक फिल्म बनाने का ऐलान किया था। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल दिसंबर में थाइलैंड में शुरु हो चुकी है। फिल्म में हिंदी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार नज़र आएंगे।

फिल्म में शोभिता धुलिपाला भी आएंगी नज़र

मणि रत्नम की इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें, तो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) के अलावा तमिल फिल्मों के जाने माने एक्टर विक्रम, कार्थी, त्रिशा और जयम रवि अहम भमिका में नज़र आएंगे। हाल ही में एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला को भी इस फिल्म के लिए कास्ट किया गया है। फिल्म में शोभिता धुलिपाला एक राजकुमारी का किरदार निभाएंगी, जो कुचीपुड़ी और भरतनाट्यम डांस की मास्टर होती है। ये फिल्म देशभर में बोली जाने वाली कई मुख्य भाषाओं में रिलीज होगी।

थाइलैंड में शुरु हो चुकी फिल्म की शूटिंग

इस फिल्म में 10वीं और 11वीं शताब्दी में चोल वंश के राजा अरुलमोझीवरम की कहानी दिखाई जाएगी। खबर है कि फिल्म में ऐश्वर्या राय़ बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) नंदिनी नाम की एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं, जो सत्ता के भूखी है और अपने पति पेरिया पझुवेत्तारय्यर के साथ षड़यंत्र करके चोलों के पतन की साजिश रचती है। फिल्म में विक्रम राजकुमार आदित्य करिकलन की भूमिका निभाएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम के साथ बहुत सारे सींस में नज़र आएंगी।

क्यों नेगेटिव रोल कर रही हैं ऐश्वर्या ?

ये तो बात तो कन्फर्म हो गई है कि ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इस फिल्म में नेगेटिव रोल में नज़र आएंगी। लेकिन यहां सवाल ये है कि क्या अब ऐश्वर्या फिल्मों में नेगेटिव रोल ही करेंगी ? या क्यों अब ऐश्वर्या को फिल्मों में नेगेटिव रोल ही मिलेंगे ? ऐसा इस वजह से कि जब लंबे समय बाद ऐश्वर्या ने करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल से कमबैक किया था, तो उस फिल्म में भी वो नेगेटिव रोल में ही नज़र आईं थी। क्योंकि फिल्म में उनके किरदार को एक खूबसूरत और घमंडी महिला के रूप में दिखाया गया था।

क्या नेगेटिव रोल में ऐश्वर्या को पसंद करेंगे फैंस ?

इसके बाद आती है फिल्म फन्ने खां। अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव नज़र आए थे। इस फिल्म में भी ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक घमंडी और सिरफिरी सिंगर का रोल निभाया था। जिसको अपनी खूबसूरती और सिंगिंग पर काफी घमंड होता है। फन्ने खां में लंबे समय बाद ऐश्वर्या के नज़र आने के बाद भी ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई। और अब एक बार फिर ऐश्वर्या नेगेटिव रोल में ही नज़र आने वाली हैं। अब देखना ये है कि मणि रत्नम की फिल्म में ऐश्वर्या के नेगेटिव रोल को उनके फैंस कितना पसंद करते हैं।

तमिल एक्टर विक्रम के साथ दोबारा नज़र आएंगी ऐश्वर्या

आपको बता दें, कि ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और विक्रम इससे पहले भी मणि रत्नम की साल 2010 में आई फिल्म ‘रावण’ में एक साथ नज़र आ चुके हैं। खबरों के मुताबिक, फिल्म की टीन ने थाइलैंड का शेड्यूल खत्म कर लिया है और जल्द ही देश के दूसरे हिस्सों में भी इसी साल शूटिंग होगी। ये फिल्म दो हिस्सों में रिलीज होगी, जिसमें से फिल्म का पहला पार्ट साल 2021 में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- इस सुपरहिट फिल्म के गाने की शूटिंग में ऐश्वर्या राय बच्चन के कान से बहने लगा था खून, नहीं हुई थी किसी को भनक

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये