ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया विक्रम फड़नीस की फिल्म ‘हृदयांतर’ का म्यूजिक लॉन्च

1 min


विक्रम फड़नीस  अपनी फिल्म ‘हृदयांतर’ से बतौर निर्देशक अपने फिल्मी पारी की शुरूआत कर रहें हैं। हाल ही में लॉन्च हुए फिल्म ‘हृदयांतर’ के ट्रेलर को कम वक्त में काफी अद्भुत रिस्पॉन्स मिला। और फिल्म के ट्रेलर की भी काफी प्रशंसा हुई।

सुपरस्टार रितिक रोशन ने हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था। और अब प्रतिभाशाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने शनिवार को मुंबई में आयोजित एक समारोह में फिल्म का म्यूजिक लॉन्च किया।

विक्रम फडनीस ने जब ऐश्वर्या राय बच्चन से इस फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के बारे में जिक्र किया। तब वह तुरंत फिल्म के संगीत अनावरण समाराहो का हिस्सा बनने के लिए मान गयीं। गौरतलब हैं की, बॉलीवुड के लोकप्रिय डिजाइनर और फिल्ममेकर विक्रम फडनीस और वैश्विक सुपरस्टार ऐश्वर्या राय बच्चन एक दूसरे को एक अरसे से जानते हैं। और इन दोनों ने कई प्रोजक्ट्स पर एक साथ काम किया हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन कहती हैं, “हृदयांतर सफर हैं, जीवन का जश्न मनाने का। लेकिन साथ ही, मैं इस फिल्म को एक सुंदर, संवेदनशील और भावनात्मक यात्रा मानती हूँ। इस संगीत अनावरण समारोह का हिस्सा बनते हुए मुझें काफी गर्व महसूस हो रहा हैं।“

विक्रम फडनीस कहतें हैं, “हमारी फिल्म ‘हृदयांतर’ की शूटिंग शुरू होने के वक्त से ही, संगीत फिल्म का एक अहम हिस्सा रहा हैं। गाने और बैकग्राउंड म्यूजिक इस फिल्म को दर्शकों तक बेहतरीन तरीकें से पहुंचाते हैं। ऐश्वर्या ने फिल्म का संगीत लॉन्च करना हमारे लिए काफी खास बात हैं। मैनें ऐश्वर्या के साथ कई सालों से काम किया हैं। और मेरे फिल्मी सफर का वह एक अभिन्न हिस्सा हैं। कुछ रिश्ते फैशन डिजाइनिंग से भी परे होते हैं। ऐश्वर्या वो शख्स हैं, जिसे मैंने सम्मान किया हैं। और वह मेरी बेहतरीन दोस्त हैं। उनके हाथों से ‘हृदयांतर’ का म्यूजिक लॉन्च होना मेरे लिए एक यादगार पल हैं।“

यंग बेरी एन्टरटेन्मेट, इम्तियाज खत्री और विक्रम फडनीस प्रोडक्शन की फिल्म ‘हृदयांतर’ टोएब एन्टरटेन्मेट के सहयोग से बनी हैं। 7 जुलाई 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली इस फिल्म में मुक्ता बर्वे, सुबोध भावे, और सोनाली खरे मुख्य भुमिका में नजर आयेंगें।

Vikram Phadnis, Aishwarya Rai Bachchan, Manish Paul, Shiamak Davar
Vikram Phadnis, Aishwarya Rai Bachchan, Shiamak Davar, Manish Paul
Aishwarya Rai Bachchan, Vikram Fadnis, Manish Paul
Aishwarya Rai Bachchan
Vikram Fadnis, Aishwarya Rai Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan, Vikram Fadnis

 

SHARE

Mayapuri