ऐश्वर्या राय बच्चन ने की सुसाइड की कोशिश जानिए वजह और सच

1 min


बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में ऐसी खबर है सामने आई है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। यह अफवाह सोशल मीडिया और वट्सअप तेजी से वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने बीते दिनों सुसाइड की कोशिश की।

इसका कारण भी बड़ा दिलचस्प बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान हैं। इसलिए उन्होंने खुद को खत्म करने की कोशिश की। कहा जा रहा है कि जब से ऐश्वर्या ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में बोल्ड सीन दिए हैं, तब से बच्चन परिवार उनसे खुश नहीं है।

ऐश्वर्या ने काटी कलाई

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जैसे ही बच्चन परिवार ने देखा कि ऐश्वर्या ने अपनी कलाई काट ली है तो उन्होंने डॉक्टर को घर पर ही बुलाया और इलाज कराया। इतना ही नहीं, एक ब्लॉग पर तो यहां तक लिख दिया गया कि जैसे ही ऐश्वर्या होश में आईं, उन्होंने कहा, ‘मुझे मर जाने दो। इस तरह की जिंदगी जीने से अच्छा है कि मर जाऊं।” कुछ रिपोर्ट्स के साथ एक फोटो भी शेयर हो रही है। हालांकि, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

एक सूत्र ने बताया कि ऐश्वर्या राय बच्चन बिलकुल स्वस्थ है और अपने परिवार के साथ मज़े में है। आप ऐसी अफवाहों पर ध्यान ना दे ऐसी अफवाह पहले भी कई स्टारों के बारे में उड़ाई जा चुकी है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये