ऐश्वर्या सखूजा को त्रिदेवियां के सेट्स पर मिला एक प्यारा दोस्त

1 min


सोनी सब के शो त्रिदेवियां में धनु की भूमिका निभाने वाली ऐश्वर्या सखूजा को इन दिनों सेट पर एक नया प्यार मिल गया है। उसे एक प्यारे से भटके हुए कुत्ते से प्यार हो गया है, जिसका नाम उसने गुंडू रखा है। सभी लोग जानते हैं कि हमारी पसंदीदा चरित्र धनु को जानवरों से निःस्वार्थ प्रेम है। वह जहां भी जाती है, वहां यह ध्यान रखती है कि उसके मनपसंद पेट्स उसके साथ रहें।

इसलिए त्रिदेवियां के सेट पर उसका पसंदीदा गुंडू उसके साथ होता है, जिसके साथ उसका एक खास रिश्ता है। सेट पर जब भी खाली समय मिलता है, तब ऐश्वर्या की यह कोशिश रहती है कि वह गुंडू के साथ शानदार समय बिताए। ये दोनों सेट पर सबसे अच्छे दोस्त हैं। ऐश्वर्या को हमेशा अपने इस चार पैर के दोस्त के साथ खेलते और प्यार करते हुये देखा जा सकता है। इसके बदले में गुंडू प्यार से खूब दुम हिलाता है और निःस्वार्थ प्रेम से वशीभूत होकर उसे खूब पुचकारता है।

गुंडू के विषय में बताते हुए ऐश्वर्या सखूजा ने कहा कि, ‘‘गुंडू सेट्स पर मेरा मनपसंद डॉगी है, हालांकि वह थोड़ा शरारती है लेकिल खूब मस्ती करता है। वह जब भी मुझे देखता है, मेरे पास आ जाता है और मुझे बिलकुल भी अकेला नहीं छोड़ता है। वह हर समय मेरा अटेंशन चाहता है। मैं हमेशा उसके पसंदीदा पारले-जी बिस्किट को अपने पर्स में रखती हूं। मुझे जानवरों से प्यार है और गुंडू उनमें से एक है। चार पैरों वाले यह झबरैले दोस्त केवल हमारा प्यार और अटेंशन चाहते हैं।’’

सच में यह कुत्तों के प्रति नायाब प्यार की एक बेहतरीन मिसाल है!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये