देश की प्रधानमंत्री बनेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या ?

1 min


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन नाम पूरी दुनिया में मशहूर है, ठीक वैसे ही उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को भी दुनिया में शायद ही कोई होगा जो नहीं जानता होगा। लेकिन अब आपको ये जानकर हैरानी होगी कि उनकी पोती यानी ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या भी आगे चलकर पूरी दुनिया में मशहूर होने वाली हैं। वो इस वजह से नहीं कि वो अमिताभ बच्चन की पोती हैं और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या, बल्कि दुनिया आराध्या को इस वजह से जानेगी क्योंकि वो भविष्य में देश की प्रधानमंत्री बन सकती हैं।

जी हां, ये बात बिलकुल सच है, क्योंकि एक ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की है कि बॉलीवु़ड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या पॉलिटिक्स में बहुत ऊंचाई तक जा सकती हैं। ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर ने कुछ तरह की भविष्यवाणी की है। ज्ञानेश्वर ने रविवार को एक मीडिया कॉन्फ्रेंस में साल 2018  के लिए नई भविष्यवाणियों की घोषणा की। ज्ञानेश्वर ने दावा किया कि उन्होंने ही सबसे पहले यह सटीक भविष्यवाणी की थी कि चिरंजीवी और रजनीकांत राजनीति में प्रवेश करेंगे। इससे पहले 2009 में उन्होंने कांग्रेस की सरकार बनने की भी भविष्यवाणी की थी।

इस दौरान अमिताभ की पोती के बारे में सुझाव देते हुए ज्ञानेश्वर ने कहा कि अगर भविष्य में आराध्या भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं तो उन्हें अपना नाम बदलकर रोहिणी कर लेना चाहिए। गौरतलब है कि इससे पहले अमिताभ बच्चन भी साल 1989 में कांग्रेस पार्टी की टिकट पर इलाहाबाद से लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं लेकिन बाद में उन्होंने राजनीति छोड़ दी थी। आपको बता दें, ज्ञानेश्वर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के दोबारा चुनाव जीतने की भी भविष्यवाणी की है।

इतना ही नहीं, दिलचस्प तरीके से ज्ञानेश्वर ने यह भी बताया है कि रजनीकांत तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पद पर बैठेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच साल 2024 में लड़ाई होगी। साथ ही, मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी को यह सलाह दी कि वह 2019 में शादी करें।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh