ऐसी शादी, जो कभी नहीं देखी!

1 min


सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन के लोकप्रिय डेली सोप तुम ऐसे ही रहना में रिया और अभिमन्यू की शानदार शादी हुई। इस पूरे सीक्वेंस ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। हालांकि, शादी समारोह कई रोमांचक ट्विस्ट से भरपूर था, लेकिन इसकी सबसे बड़ी खासियत बारात रही, जो कि घोड़े के बजाय ऊंट पर आई थी। भारतीय टेलीविजन पर पहली बार रथ में ऊंट का उपयोग करने की अवधारणा प्रस्तुत की गई। शो के कलाकार यह देखकर दंग रह गये और साथ ही इस रचनात्मक अवधारणा पर उन्हें खुशी भी हुई।

IMG_0006

हैंडसम दुल्हे अभिमन्यू ने शादी समारोह की रचनात्मक कहानी पर अपने विचार साझा करते हुये कहा, ‘‘पहली बार बारात घोड़े पर नहीं, बल्कि ऊंट पर आई थी। रथ में ऊंट का उपयोग करने का यह नया आइडिया देखकर मैं दंग रह गया। टेलीविजन पर पहली बार ऐसा देखा गया। यह एक रचानात्मक अवधारणा थी और मुझे नया आइडिया वाकई में बेहद पसंद आया। वास्तव में मुझे बारात सीक्वेंस खासकर रथ के रूप में ऊंट का उपयोग करने पर काफी अच्छा फीडबैक सुनने को मिला।‘‘

उन्होंने आगे बताया, ‘‘सिर्फ बारात सीक्वेंस ही नहीं, बल्कि शादी समारोह के दौरान सभी प्रमुख ट्विस्ट का आइडिया बेहद रचनात्मक तरीके से नियोजित था। शादी के सीक्वेंस की शूटिंग में मुझे काफी मजा आया।‘‘बहरहाल वाकई में शो के वेडिंग डंामा ने दर्शकों को ट्विस्ट के साथ आकर्षित किया। लेकिन शो में आगे का धमाकेदार डंामा निश्चित रूप से दर्शकों का अधिक मनोरंजन करेगा। इसलिये देखना न भूलें, तुम ऐसे ही रहना, सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे, सिर्फ सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये