अजय देवगन के साथ ‘फूल और कांटे’ में उनकी कोस्टार मधु 8 साल बाद करेंगी कमबैक

1 min


Madhoo

अजय देवगन के साथ फिल्म फूल और कांटे से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस मधु इन दिनों सुर्खियों में छाई हैं। दरअसल, मधु 8 साल बाद एक बार फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं। खबरों के मुताबिक, मधु एक हॉरर कॉमेडी फिल्म खली-बली से कमबैक करने वाली हैं।

madhoo

 

 

बता दें कि मधु सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और  अक्सर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मधु ने पहचान, ऐलान, प्रेम रोग, जालिम, दिलजले, उड़ान, जनता की अदालत जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

madhoo

 

इसके अलावा मधु ने कन्नड़, तमिल, मलयालम और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। उन्हें आज भी मणिरत्नम की फिल्म “रोजा” के लिए याद किया जाता है।

madhoo

मधु की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 19 फरवरी 1999 में आनंद शाह से शादी की थी और उनकी दो बेटियां हैं। मधु ने मदरहुड पर फोकस करने के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया था।

madhoo

 एक इंटरव्यू में अपने बॉलीवुड कमबैक पर उन्होंने कहा- लव यू …मिस्टर कलाकार से पहले, मैंने ब्रेक लिया था क्योंकि मेरे बच्चे छोटे थे और मैं उन पर ध्यान देना चाहती थी। उस फिल्म के बाद मुझे उम्मीद थी कि मैं लगातार काम करूंगी, लेकिन ऐसा कुछ और सालों तक नहीं हुआ।

madhoo

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये