अजय देवगन की पहली फिल्म के पीआर का निधन, एक्टर ने दी श्रद्धांजलि

1 min


अजय देवगन पीआर

अजय देवगन की पहली फिल्म फूल और कांटे के पीआर आरआर पाठक का निधन

अजय देवगन की पहली फिल्म फूल और कांटे के पीआर आरआर पाठक अब इस दुनिया में नहीं रहे। अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म के पीआर के निधन पर दुख जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। अजय देवगन ने अपने ट्वीट में अपने पीआर आरआर पाठक के परिवार के प्रति शोक व्यक्त किया है। आपको बता दें कि फिल्म फूल और कांटे अजय देवगन के करियर की पहली और सबसे शानदार फिल्मों में से एक मानी जाती है। ये फिल्म सुपरहिट रही थी।

अजय देवगन ने ट्वीट में लिखा- ‘आरआर पाठक सर ने मेरी डेब्यू फिल्म फूल और कांटे की पब्ल‍िसिटी को संभाला था। हम इन 29 सालों में कई बार एक-दूसरे से मिले। आपके मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद। उनके परिवार को मेरी संवेदनाएं…RIP आरआर पाठक साब’। आपको बता दें, कि साल 1991 में अजय देवगन की पहली फिल्म फूल और कांटे रिलीज हुई थी। इसमें अजय देवगन ने मधु के साथ लीड रोल प्ले किया था। फिल्म का निर्देशन कुकू कोहली और प्रोडक्शन दिनेश पटेल ने किया था। फिल्म में अरुणा ईरानी, जगदीप और अमरीश पुरी ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।

अजय देवगन पीआर

Source: Filminformation

जल्द रिलीज होगी ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’

वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में अजय की अपकमिंग फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ के रिलीज होने की अनाउंसमेंट हुई है। फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में अजय के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त भी अहम भूमिका में हैं। अभिषेक दुधैय्या के निर्देशन में बन रही इस फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा का लुक भी सामने आ चुका है।

ये भी पढ़ें- ‘प्यार तूने क्या किया’ के डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये