कुख्यात डकैत ददुआ पर बनेगी फिल्म, लीड रोल में होंगे अजय देवगन

1 min


बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अब एक खतरनाक डकैत की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। खबर है कि 80 के दशक के कुख्यात डकैत की कहानी अब बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी। हम बात कर रहे हैं एक ऐसे डकैत की जिसको जिंदा रहते हुए शायद ही कुछ लोगों ने देखा होगा। जिसकी फोटो तक कभी पुलिस के हाथ नहीं लगी। केवल उसके हुलिए से उसकी फोटो बनाई गई थी। अब उसी खतरनाक डकैत की कहानी को लोगों को बड़े पर्दे पर दिखाने की तैयारी की जा रही है। इस फिल्म में अजय देवगन कुख्यात डकैत शिवकुमार उर्फ ददुआ की भूमिका निभाएंगे।

मुखबिर और दुश्मनों के लिए यमराज से कम नहीं था ददुआ

लोगों के अंदर हमेशा अपनी दहशत बनाके रखने वाला खूंखार डकैत ददुआ अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन आज भी लोगों के दिलों में उसका नाम सुनते ही दहशत हो जाती है। बताया जाता है कि ददुआ अपनों के लिए भगवान के समान था। लेकिन मुखबिर और दुश्मनों के लिए यमराज से कम नहीं था। जो भी ददुआ से दुश्मनी लेता था, वो अगले दिन का सूरज नहीं देख पाया। ददुआ की बेरहमी और उसकी दहशत के किस्से सुनकर आज भी लोग कांप जाते हैं।

आपको बता दें, ददुआ पर कहानीकार डॉक्टर मिलन मुखर्जी की लिखी हुई स्क्रिप्ट पर मातृभूमि नाम से फिल्म बनाई जा रही है। इस फिल्म में लीड रोल में अजय देवगन के साथ कई और बड़े कलाकार भी आएंगे। फिल्म की शूटिंग इसी महीने के आखिर तक शुरु हो सकती है। फिल्म के डायरेक्टर भीखू महात्रे हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग इलाहाबाद, लखनऊ, बनारस और बांदा में की जाएगी। लगभग तीन महीने में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी। फिल्म का बजट साढ़े पांच करोड़ का आसपास बताया जा रहा है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये