जानिए क्यों, अजय देवगन को दो बार खानी पड़ी जेल की हवा

1 min


बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन इंडस्ट्री में अपने गंभीर और दमदार अभिनय की वजह से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ कल यानी 16 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज होंगी। अजय और इलियाना फिल्म के प्रमोशन के लिए भी काफी मेहनत कर रहे हैं।

हाल ही में फिल्म प्रोमशन के दौरान अजय देवगन ने अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े एक बहुत बड़े राज का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो दो बार जेल जा चुके हैं। ये बात सुनकर तो आपको भी हैरानी हो रही होगी कि आखिर अजय को जेल क्यों जाना पड़ा। दरअसल, अजय ने ये बात खुद बताई, उन्होंने कहा, ‘मैं दो बार जेल जा चुका हूं। मैंने अपने पिता वीरू देवगन की गन चुराई थी। ये गैरकानूनी था’।

जबरदस्ती की थी फूल और कांटे

अजय ने आगे बताया, ‘मुझसे मेरी पहली फिल्म ‘फूल और कांटे’ जबरदस्ती कराई गई थी। उस समय मेरी लाइफ का एक ही मकसद था, दोस्तों के साथ घूमना-फिरना और मौज-मस्ती करना’। इतना ही नहीं, आपको बता दें कि अजय देवगन का असली नाम कुछ और ही है। अजय का असली नाम विशाल देवगन है। अपने नाम के बारे में बात करते हुए अजय ने बताया कि, मैंने अपना नाम स्क्रीन अपीयरेंस के लिए नहीं बल्कि कन्फ्यूजन दूर करने के लिए बदला था।

‘दरअसल, 1991 में विशाल नाम से कई एक्टर लॉन्च हुए। उनमें से एक तो मनोज कुमार साहब का बेटा था। हम में से किसी को तो नाम बदलना ही था, तो मैंने बदल लिया’। आपको बता दें कि 16 मार्च की रिलीज हो रही फिल्म ‘रेड’ में अजय एक इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर दमदार है और अजय की डायलॉग डिलीवरी काफी इम्प्रेसिव है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये