इस वजह से अभी तक कुवारी है तब्बू अजय ने खोला राज

1 min


बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन  की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ रिलीज हो गई है। यह फिलम लोगो को काफी संद भी आ रही है। इस फिल्म में अजय के साथ रकुल प्रित सिंह और तब्बू भी लिड रोल में है। इस फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने फिल्म की प्रमोशन करने में काफी मेहनत की है।

Image result for ajay devgan with tabu

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब तब्बू से उनकी शादी के बारे में सवाल किया तो तब्बू की जगह अजय ने उनकी शादी को लेकर एक बड़ं खुलाया किया अजय ने बताया कि तब्बू ने आजतक शादी क्यों नहीं की। अजय देवगन ने कहा, ‘तब्बू को मेरे जैसा लड़का चाहिए था, लेकिन आजतक उन्हें मेरे जैसा कोई मिला ही नहीं, इसलिए वो अभी भी कुंवारी हैं ।’ वेसे तो अप सभी जानते ही होंगे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री मे तब्बू और अजय देवगन बेस्ट फ्रेंड माने जाते हैं। तब्बू अजय को अपनी फैमली की तरह ही मानती है।

Related image

फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की बात करें तो यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अजय देवगन का किरदार एक शादी शुदा शख्स का है। जिसको अपने से 26 साल की छोटी लड़की से प्यार होता है। ‘दे दे प्यार दे’ में तब्बू का किरदार अजय देवगन की पत्नी का है और रकुलप्रीत 26 साल की छोटी लड़की का किरदार निभा रही है। फिल्म में अजय के कैरेक्टर का नाम आशीष होता है।

https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhaya Sharma