मैं पहले दिन ही समझ जाता हूं मेरी कौन सी फिल्म हिट होगी- अजय देवगन

1 min


बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर अपनी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म रेड की सक्सेस को सेलिब्रेट कर रहे अजय देवगन का कहना है कि उन्हें अपनी किसी भी फिल्म की शूटिंग के पहले दिन ही पता चल जाता है कि फिल्म हिट होगी या फ्लॉप।

कई बार लगता है फिल्म साइन करके गलती कर दी

अजय ने बताया कि उन्हें फिल्म ‘एक्शन-जैक्शन’, ‘मैं ऐसा ही हूं’, राम गोपाल वर्मा की ‘आग’ जैसी फिल्मों की शूटिंग की शुरुआत में ही पता चल गया था कि फिल्म का क्या हाल होने वाला है। अजय ने कहा कि, “जब मैं अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर पहले दिन जाता हूं तभी मुझे पता चल जाता है कि फिल्म का फ्यूचर क्या होगा। मेरे साथ हमेशा ऐसा ही होता है। कई बार तो शूटिंग की शुरुआत में ही ऐसा महसूस होता है कि फिल्म को साइन करके गलती कर दी”।

फिल्म बीच में छोड़ी नहीं जा सकती

अजय ने अपनी फिल्मों के बारे बात करते हुए आगे बताया कि, “मेरी जो फिल्में नहीं चल पाईं उनके बारे में मुझे पहले ही पता चल गया था कि इस फिल्म का कुछ नहीं हो सकता, लेकिन कोई भी फिल्म बीच में छोड़ी नहीं जा सकती”।

आपको बता दें कि फिल्म ‘रेड’ में अजय देवगन एक इनकम टैक्स ऑफिसर के दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं। ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन के दमदार डायलॉग्स होने की वजह से ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh