पाक एक्टर्स के साथ काम करने पर अजय देवगन ने कही ये बात

1 min


बॉलीवुड में भारत और पाकिस्तान के एक्टर्स के साथ काम करने को लेकर चल रहे विवाद में अब तक कई कलाकारों ने अपनी राय दी है। वहीं इस मुद्दे को लेकर अब बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने भी अपनी राय सबके सामने रखी है। अजय देवगन का कहना है कि,’जब तक पाकिस्तान और भारत के बीच रिश्तों में सुधार नहीं आ जाता तब तक भारतीय कलाकारों को पकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करना चाहिए।

एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में अजय देवगन ने कहा कि, वो ये भी मानते हैं कि जब तक दोनों देशों के बीच रिश्ते सामान्य नहीं हो जाते तब तक वो भी पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने के पक्ष में नहीं हैं, लेकिन जब बात नुसरत फतेह अली खान की आती है तब वो भारत-पाकिस्तान के रिश्तों से उनके लिए ऊपर है।

वो मेरे लिए पाकिस्तानी

इस बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने आगे कहा, ‘सबकी तरह ही मैंने भी यही कहा था कि जब तक ये समस्या सुलझ नहीं जाती, तब तक हमें कोई सहयोग नहीं करना चाहिए और ये मात्र गानों तक ही शामिल नहीं है। इसके अलावा ये जल्दी खत्म होना चाहिए क्योंकि इसमें न तो हमारी कोई गलती है न ही उनकी। और जब बात नुसरत फतेह इली खान की आती है तो वो मेरे लिए पाकिस्तानी नहीं हैं क्योंकि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं जिसके चलते अब वो सभी के हैं’।

अजय देवगन ने नुसरत फतेह अली खान की सराहना भी की। उन्होंने कहा कि ‘मेरी लाइफ का बेस्ट एलबम उन्होंने दिया था और वो उनके जीवन का आखिरी एलबम था’।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh