#सिपाही: अजय देवगन की कविता सुन अक्षय कुमार की आँखें हुई नम

1 min


Ajay devgan

कार्गिल दिवस के मौके पर अजय देवगन ने इंडियन सोल्जर्स को डेडिकेट करते हुए एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्हें एक कविता सुनाते सुना जा सकता है। इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा है- “देश के सबसे जाबाज़ दिलों को श्रद्धांजली।”

अजय देवगन के इस वीडियो को अपने अकाउंट से शेयर करते हुए अभिनेता अक्षय कुमार ने लिखा- “जब वास्तविक जीवन में भावनाओं की बात आती है तो मैं उसे एक्सप्रेस नहीं पाता हूँ। लेकिन इसने मुझे आँसू में ला दिया। @ajaydevgn, मुझे नहीं पता था कि आप में एक शानदार कवि है। किस किस बात पर दिल जीतोगे यार?”

इसपर जवाब देते हुए अजय देवगन ने लिखा- “धन्यवाद अक्की@Akshaykumar मेरे ‘काव्य’ पक्ष पर सबसे अच्छे शब्दों के लिए। प्रशंसा अच्छी लगती है, खासकर जब यह किसी मित्र और सम्मानित सहयोगी से आती है।मुझे भी धन्यवाद देना चाहिए @manojmuntashir का कविता के लिए —सिपाही।”

फिर अक्षय कुमार ने भी लिखा- “मुझे अभी अभी पता चला कि ये कविता टेलेंटेड @manojmuntashir ने लिखी और @ajaydevgn द्वारा नेरेट की गई है।”

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म भूज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाले हैं जो डिज्नी प्लस हॉर्ट स्टार पर 13 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म में अजय देवगन IAF Squadron लीडर विजय कर्निक के रोल में दिखेंगे। कहानी 1971 के इंडिया-पाकिस्तान वार पर आधारित है।

SHARE

Pragati Raj