Rudra-The Edge Of Darkness सीरीज से डेब्यू करने जा रहे हैं अजय देवगन

1 min


Rudra

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन डिज़नी+हॉटस्टार वीआईपी पर अपनी पहली क्राइम-ड्रामा सीरीज़ “Rudra-The Edge Of Darkness” के साथ डिजिटल स्पेस में कदम रख रहे हैं। इदरीस एल्बा-स्टारर सफल ब्रिटिश सीरीज “लूथर” की रीमेक है। हॉटस्टार स्पेशल सीरीज को निर्माताओं द्वारा पुलिस की कहानी को एक नए और डार्क तरीके से दिखाया जाएगा। सीरीज की शूटिंग जल्द ही मुंबई में शूट की जाएगी।

“Rudra” का निर्माण बीबीसी स्टूडियो इंडिया के सहयोग से Applause entertainment द्वारा किया गया है और भारतीय दर्शकों के लिए विश्व स्तर पर सफल ब्रिटिश सीरीज “लुथर” को फिर से बनाया जाएगा। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, “साल के क्राइम थ्रिलर की घोषणा करते हुए हॉटस्टार स्पेशल Rudra- The Edge Of Darkness की घोषणा। यह एक ‘हत्यारा’ बनने जा रहा है।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वह रोहित शेट्टी की फिल्म शूर्यवंशी में केम्यो रोल में नजर आएंगे। संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में दिखाई देंगे। एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर में भी नजर आएंगे। साथ ही वो फिल्म मेडे, मैदान और गोबर में दिखाई देंगे।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये