साउथ इंडियन फिल्म Naandhi का हिंदी रिमेक बनाएंगे अजय देवगन

1 min


Naandhi

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और साउथ निर्माता दिल राजू ने शुक्रवार को घोषणा की कि वे तेलुगु फिल्म “Naandhi” के हिंदी रीमेक के लिए सहयोग कर रहे हैं। शुक्रवार को निर्माताओं ने इसकी घोषणा की। अजय देवगन और राजू ने 2021 क्राइम कोर्ट रूम ड्रामा के अधिकार हासिल कर लिए हैं, जो विजय कनकमेडला द्वारा निर्देशित और सतीश वेगेस्ना द्वारा निर्मित है।

अल्लारी नरेश की मुख्य भूमिका वाली तेलुगु फिल्म की कहानी सूर्य प्रकाश की है। फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति की है जिसपर हत्या का झूठा आरोप लगाया गया है और वह फैसले का इंतजार कर रहा है।

इसपर बात करते हुए अजय देवगन ने कहा कि इसका उद्देश्य हिंदी रीमेक के जरिए बड़े दर्शकों तक पहुंचना है। ट्विटर अजय ने लिखा, “सभी के साथ एक महत्वपूर्ण कहानी साझा करने का समय! @DilRajuProdctns और @ADFFilms तेलुगु हिट, नंदी के हिंदी रीमेक का निर्माण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं!”

राजू ने कहा कि वह “नंधी” जैसी महत्वपूर्ण कहानी पर अजय देवगन के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। राजू ने कहा, “Naandhi” एक बहुत ही महत्वपूर्ण विषय पर बनी फिल्म है और हम इस कहानी को बड़े दर्शकों तक ले जाने के लिए तैयार है।

हिंदी रिमेक का निर्माण अजय देवगन एफफिल्म्स, दिल राजू प्रोडक्शंस, कुलदीप राठौर और पराग देसाई की मुंबई तालकीज द्वारा किया जाएगा। मेकर्स प्रोजेक्ट के लिए डायरेक्टर और स्टार कास्ट को भी फाइनल करने की प्रक्रिया में हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये