अजय देवगन की लाल बाज़ार वेब सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़, देखें वीडियो

1 min


Lal Bazaar Web Series

ज़ी 5 पर इस दिन रिलीज़ होगी अजय देवगन की लाल बाज़ार, देखें ट्रेलर

यूं तो अभिनेता की बड़े पर्दें पर रिलीज़ होने के लिए कई फिल्में कतार में हैं लेकिन इस वक्त अजय देवगन की लाल बाज़ार वेब सीरीज़ के चर्चे खूब हो रहे हैं। हाल ही में इसका टीज़र जारी हुआ था और अब इसका ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है।

ट्रेलर काफी धमाकेदार नज़र आ रहा है। जो काफी सस्पेंस, एक्शन और थ्रिल से भरा हुआ नज़र आ रहा है। आइए आपको बताते हैं कैसा है ट्रेलर और इस वेब सीरीज़ के बारे में खास बातें।

क्या दिखाया गया है ट्रेलर में

स्टोरी कलकत्ता के लाल बाज़ार एरिया की है। एक रेड लाईट एरिया में मर्डर के बाद पुलिस मामले की जांच करती है। लेकिन हत्याओं का सिलसिला बढ़ता ही जाता है। लाल बाज़ार एरिया की पुलिस भी काफी परेशान है अंत में पुलिस इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझा पाती है या नहीं। यह देखना दिलचस्प होगा। लेकिन ट्रेलर आपको भरपूर सस्पेंस, थ्रिल और एक्शन की गारंटी ज़रुर देता है।

19 जून को रिलीज़ होगी वेब सीरीज़

लाल बाज़ार वेब सीरीज़ 19 जून को रिलीज़ होने जा रही है वो भी ज़ी 5 पर। जिसको लेकर लोगों में खासा उत्साह है। इस सीरीज़ को डायरेक्ट किया है सयातंन घोषाल ने जो बंगाली पृष्ठभूमि से ही हैं। वहीं इसके एक्टर्स की बात करें तो फिल्म में कौशिक सेन, सब्यसाची चक्रवर्ती, हृषिता भट्ट, दिब्येंदु भट्टाचार्य और सुब्रत दत्ता नज़र आएंगे। खास बात ये है कि इसी दिन सुष्मिता सेन की आर्या भी रिलीज़ होने वाली है। सुष्मिता इस सीरीज़ से 10 सालों बाद हिंदी फिल्मों में एक्टिंग कर रही हैं। ये भी एक क्राइम ड्रामा सीरीज़ है।

अजय देवगन ने शेयर किया लाल बाज़ार वेब सीरीज़ का ट्रेलर

अभिनेता अजय देवगन ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से ट्रेलर शेयर किया है। साथ ही उन्होने लिखा है – ‘बेख़ौफ और बेलगाम मुज़रिम, और लालबाज़ार पुलिस, जो मुज़रिमों को घुटनों पे लाएगी। तैयार हो आप? ज़ी-5 पर लाल बाज़ार आ रही है 19 जून को।’

और पढ़ेंः अभिनव कश्यप के आरोपों पर गुस्साया सलमान खान का परिवार, अरबाज़ लीगल एक्शन लेंगे तो सलीम खान ने कही ये बात

SHARE