अजय देवगन की ‘दृश्यम में दस राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता

1 min


अजय देवगन इन दिनों फ़िल्म ‘दृश्यम’ की शूटिंग रामोजी फिल्म सिटी हेदराबाद में कर रहे हैं मगर इस फ़िल्म की खास बात ये है कि अजय की इस फ़िल्म में ऐसे 10 लोग जुड़े हैं जिन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। यानी फ़िल्म ‘दृश्यम’ में 10 लोगों की टीम है जिसे ये सम्मान मिल चुका है।

drishyam759

इस फ़िल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू, श्रेया सरन, और रजत कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। अब नज़र डालते हैं राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं पर जो एक साथ इस फ़िल्म में आए हैं।

सबसे पहले हैं अजय देवगन जिन्होंने फ़िल्म ‘ज़ख्म’ और ‘लीजेंड ऑफ़ भगत सिंह’ के लिए 2 बार जीता है। तब्बू को भी फ़िल्म ‘चांदनी बार’ और फ़िल्म ‘माचिस’ के लिए 2 बार राष्‍ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। निर्देशक निशिकांत कामत की मराठी फ़िल्म ‘डोम्बिवली फ़ास्ट’ बेस्ट फीचर फ़िल्म का पुरस्कार जीत चुकी है।

सिनेमेटोग्राफर अविनाश अरुण की मराठी फ़िल्म ‘किला’ भी 2012 में बेस्ट फ़िल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी है। फ़िल्म ‘समय’ के बेस्ट एडिटर का राष्ट्रीय पुरस्कार आरिफ शेख भी हासिल कर चुके हैं। ‘दृश्यम’ का संगीत विशाल भारद्वाज देंगे जिन्होंने इसी साल ‘हैदर’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये