अजय देवगन की दो फिल्मों के बीच हुआ क्लैश, एक दिन होगी रिलीज

1 min


अपकमिंग फिल्म

बॉलीवुड में कई फिल्मों के रिलीज़ डेट सामने आये है जिनमें से 5 फ़िल्में एक दूसरे से क्लैश कर रही है। हाल ही में हमने बताया था की अक्षय कुमार की दो फ़िल्में पृथ्वीराज और बेल बॉटम, शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी और हॉलीवुड एक्टर विन डीज़ल की फिल्म फ़ास्ट एंड फियूरियस 9 से क्लैश कर रही है।

अब 6 फ़िल्में और है जो एक दूसरे से क्लैश करने वाली है। एक्टर सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म “राधे” इस साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है। इसी के साथ जॉन इब्राहीम की अपकमिंग फिल्म “सत्यमेव जयते 2” की रिलीज़ डेट भी ईद की है।

तो वही 2 जून को फिल्म शेरशाह और मेजर एक साथ रिलीज़ होने वाली है। फिल्म “शेरशाह” में सिद्धार्थ मल्होत्रा और किआरा अडवाणी नज़र आएंगे। फिल्म “मेजर” की कहानी साल 2008 में मुंबई अटैक में शहीद हुए जवानों की है।

इसके साथ ही दशहरा के मौके पर SS राजामौली की फिल्म “RRR” रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म का क्लैश अजय देवगन की फिल्म “मैदान” से होने वाला है। मजेदार बात यह है कि फिल्म RRR में अजय देवगन सपोर्टिंग रोल में नज़र आएंगे।

साथ ही इस फिल्म के VFX की जिम्मेदारी अजय देवगन की कंपनी को दी गई है। तो वही दूसरी तरफ अजय देवगन की फिल्म मैदान उसी दिन रिलीज़ हो रही है। अब देखा है की क्या अजय अपनी दोनों फिल्मों के डेट्स चेंज करेंगे। या फिल्म उसी दिन रिलीज होगी।

SHARE

Pragati Raj