“बादशाहो” के इंटिमेट सीन पर बोले अजय देवगन “ये कोई पोर्न फिल्म नहीं”

1 min


एक सितंबर को रिलीज होने जा रही इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता ,संजय मिश्रा और अजय देवगन स्टारर मिलन लुथरिया कि फिल्म “बादशाहो” एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। वो भी इस फिल्म के इंटिमेट सीन को लेकर खबर थी। कि सेंसर बोर्ड के किसी तरह की आपत्ति उठाने से पहले ही “बादशाहो” के निर्देशक लुथरिया ने अजय देवगन और फिल्म की मुख्य अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज के बीच फिल्माए गए एक इंटिमेट सीन को हटा दिया है। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि मिलन ने उस खबर को खारिज कर दिया है जिसके मुताबिक निर्देशक ने सेंसर बोर्ड की नाराजगी से बचने के लिए उनकी आने वाली फिल्म “बादशाहो” से एक इंटिमेट सीन को काट दिया है।

जिसके बारे में अजय देवगन ने कहा “यह सच नहीं है। हमने कोई पॉर्न फिल्म नहीं बनाई है।” वहीं लुथरिया ने कहा “यह पूरी तरह एक अनुमान है। मुझे नहीं लगता कि मेरी कोर टीम के अलावा किसी को यह फैसला करने का हक है कि फिल्म में क्या रखा जाये और उसे कैसे संपादित किया जाये। यह सिर्फ अटकलें हैं। यह एक सरल फिल्म है।

यहाँ हम आपको बता दें कि ”लुथरिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म आपातकाल के वक्त का चित्रण करती है। फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर की हालिया रिलीज “इंदु सरकार” भी इसी मुद्दे पर बनी थी लेकिन उसे सीबीएफसी से अनुमति लेने में बहुत सारी बाधाओं का सामना करना पड़ा था। इसी बारे में जब मिलन लुथरिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा “अभी तक कुछ भी नहीं हुआ है और मुझे नहीं लगता कि कुछ होगा भी। हमने इसी विषय पर पहले भी बनीं फिल्में देखी हैं। उस फिल्म का नजरिया राजनीतिक था और हमारी एक एक्शन एडवेंचर है।” वहीँ अजय देवगन ने कहा, “एक निर्माता-निर्देशक के तौर पर मुझे कोई समस्या नहीं दिखाई देती। मैं नहीं जानता क्या समस्या है, मुझे कोई मुश्किल नहीं दिखाई देती। अगर आप इसकी तर्कसंगत व्याख्या करेंगे तो आपको सारी चीजें समझ आ जाएंगी”।

SHARE

Mayapuri