‘बादशाहो’ का ट्रेलर रिलीज़..आर्मी से खज़ाना छिनते दिखेंगे अजय देवगन और उनकी टीम

1 min


काफी इंतज़ार के बाद आखिरकार अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘बादशाहो’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कुछ समय पहले जब फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था तो फिल्म में जबरदस्त एक्शन का अंदाजा लग गया था पर वजह नहीं पता चली थी। लेकिन इस बार फिल्म के ट्रेलर में ये साफ हो गया है की फिल्म का ये जबरदस्त एक्शन एक बहुत ही बड़े ख़ज़ाने के लिए है। जो की इलियाना का है जो इस फिल्म मैं रानी का किरदार निभा रही हैं और इस ख़ज़ाने को बचाने का ज़िम्मा मिला है अजय देवगन, इमरान हाशमी को। ट्रेलर के डायलॉग्स और एक्शन जबरदस्त हैं।

जहां तक रही बात फिल्म की कहानी की तो यह भारत पर लगे आपातकाल के समय सेट की गई है। जिसमें देश की आर्मी को एक राजकुमारी के यहां से सोना लेकर जाना है और सेना का सोना ले जाना इतना आसान नहीं है क्योंकि इसके बीच में अजय देवगन की टीम खड़ी है। अब अजय देवगन अपनी टीम के साथ इस सोने को आर्मी से छीन पायेंगे या नहीं वो फिल्म में ही पता चलेगा।

वैसे भी जिस फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी और विद्युत जामवाल जैसे कलाकार हों, उस फिल्म से ऐसी उम्मीद करना तो बनता ही हैं। फिल्म में एक्शन के साथ राजनीति और इमोशन्स भी भरपूर हैं।

ट्रेलर को देखने के बाद ये तो साफ है कि मिलन लथूरिया की इस फिल्म में ऐसा कोई मसाला नहीं बचा है जो फिल्म में न डाला गया हो। जबरदस्त एक्शन से लेकर, दमदार डायलॉग और राजनीति से लेकर एक नौकर की वफादारी, सबकुछ आपको इस फिल्म में देखने को मिलेगा। अजय देवगन, इमरान हाशमी और विद्युत जामवाल के साथ इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता भी नजर आने वाली हैं। तो आप भी देखिये ये ट्रेलर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये