दृश्यम के डायरेक्टर निशिकांत कामत की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

1 min


डायरेक्टर निशिकांत कामत

दृश्यम के डायरेक्टर निशिकांत कामत की तबीयत बिगड़ी

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम के डायरेक्टर निशिकांत कामत की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। निशिकांत कामत को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। निशिकांत की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है। खबरों के मुताबिक, वो कुछ समय से लीवर सिरोसिस से पीड़ित हैं। निशिकांत कामत को दृश्यम के अलावा फोर्स, रॉकी हैंडसम और मुंबई मेरी जान जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है। आपको बता दें कि वो डायरेक्शन ही नहीं बल्कि एक्टिंग में भी अपने हुनर का जलवा दिखा चुके हैं। उन्होंने कई मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है।

एक्टिंग में भी अपने हुनर का जलवा दिखा चुके हैं कामत

निशिकांत कामत ने बतौर निर्देशक अपनी शुरुआत मराठी फिल्मों से की थी। उनके निर्देशन की पहली फिल्म डोंबिवली फास्ट थी। साल 2005 में रिलीज हुई यह फिल्म हिट साबित हुई थी। उन्होंने जॉन अब्राहम की फिल्म रॉकी हैंडसम में विलेन का किरदार निभाया था। इसमें उनके काम को बहुत पसंद किया गया था। इसके अलावा उन्होंने फिल्म भावेश जोशी में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ भी काम किया है।

दृश्यम को पांच साल पूरे

हाल ही में निशिकांत कामत की सबसे सफल फिल्मों में शुमार दृश्यम की रिलीज को पांच साल पूरे हुए है। इस फिल्म में अजय देवगन, रजत कपूर, श्रेया सरन और तब्बू जैसे सितारे नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। जानकारी के अनुसार इन दिनों निशिकांत कामत अपनी नई फिल्म दरबदर के लिए काम कर रहे थे जो कि साल 2022 में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज, एक बार फिर दमदार अंदाज में संजय दत्त


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये