AJAY DEVGAN के साथ वेब सीरीज में काम करने जा रही हैं इलियाना डिक्रूज।

1 min


बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn ) और इलियाना डिक्रूज दोनों ही इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक है और अपनी शानदार एक्टिंग के लिए फेमस है अजय और इलियाना ने पहले भी कई बार साथ में काम किया है और एक से एक मूवी बनाई है साथ ही फैंस भी दोनों को एक साथ देखना काफी पसंद करते है। अजय अपने एक्शन के लिए के लिए खूब जाने जाते हैं।

अजय ने अपनी फ़िल्मी करियर में अलग – अलग तरह के रोल निभाए है और फैन्स का दिल जीता है। इसी बीच अब अजय जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म की ओर अपना रुख करने जा रहें हैं। दरअसल कोरोना के कारण कई महीनों से सिनेमा सिटी बंद है। जिसके कारण फिल्म रिलीज़ होने में दिक्कते आ रही है। सभी सितारे इस समय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर रहें है और मूवीज से ज्यादा वेब सीरीज में काम करते नजर आ रहे है इसी लिस्ट में अब अजय देवगन का नाम भी शामिल  हो गया है।

Mere Rashke Qamar' from Baadshaho is musical delight!

खबर मिली है,अजय देवगन ब्रिटिश टीवी वेब सीरीज ‘लूथर’ के हिंदी रीमेक में मुख्य किरदार निभाएंगे।अजय देवगन इस प्रोजेक्ट के लिए तैयार है और काफी एक्साइटेड भी। यह सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। सीरीज में फीमेल लेीड का रोल भी फाइनल किया जा चुका है। ख़बरों के मुताबिक फिल्म मेकर्स ने अजय देवगन के अपोजिट इलियाना डिक्रूज को साइन किया है। और आप सभी अच्छे से जानते है इससे पहले भी अजय और इलियाना ने ‘रेड’ और ‘बादशाहो जैसी काफी फिल्मो में एक साथ काम किया है.

इसी साल 2020 में अजय की तान्हाजी द अनसंग वॉरियर’ आयी थी जिसने शुरुआत में ही ब्लॉकबस्टर फिल्म देकर रिकॉर्ड बनाया है। फिलहाल अजय देवगन अपनी फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ को लेकर चर्च में हैं। फिल्म जल्द ही डिजनी प्लस हॉटस्टार पर दिखेगी

देवगन ने हाल ही में यशराज बैनर के साथ हाथ मिलाया है। सूत्रों की माने तो यशराज बैनर के तले बनने जा रही इस फिल्म में अजय देवगन सुपर विलेन के किरदार में नजर आएंगे। इसके साथ ही अजय देवगन की फिल्म भुज भी बनकर तैयार है। चर्चा है कि कोरोना महामारी के बाद सिनेमाघरों के खुलने के बाद इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये