फूलन देवी के हत्यारे का किरदार निभाएंगे अजय देवगन ?

1 min


बॉलीवुड ऐक्टर अजय देवगन की फिल्म रेड बॉक्सॉफिस पर हिट साबित हुई। फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया। वहीं अजय देवगन जल्द ही एक और अलग और दमदार किरदार में नजर आनेवाले हैं। अब खबर है कि अज देवगन अफगानिस्तान से पृथ्‍वीराज चौहान की अस्‍थ‍ियां भारत लाने वाले शेर सिंह राणा की बायोपिक में उनका किरदार निभाएंगे।

आपको बता दें, शेर सिंह राणा पर कुख्यात डकैत और सांसद फूलन देवी की हत्‍या का भी आरोप है। खबरों के मुताबिक, शेर सिंह राणा पर जल्द ही एक फिल्म बनाई जाएगी जिसकी तैयारी भी की जा रही है। बता दें कि शेर सिंह राणा फूलन देवी की हत्‍या के आरोप में 2001 से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद था जहां से वह 2004 में फरार हो गया।

अस्थियां लाने के लिए जेल से भागा था शेर सिंह राणा

इसके करीब 2 साल बाद 2006 में उसे कोलकाता के एक गेस्ट हाउस से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद उसने पुलिस के सामने कबूल किया कि वो अफगानिस्तान के गजनी इलाके से हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान की अस्थियों भारत लाने के लिए ही जेल से भागा था। इसके लिए उसने फर्जी पासपोर्ट बनवाया और नेपाल, बांग्लादेश, दुबई के रास्‍ते अफगानिस्तान पहुंचा।

अगस्त 2014 में दिल्ली की एक लोअर कोर्ट ने फूलन देवी हत्याकांड के दोषी शेर सिंह राणा को उम्रकैद और 1 लाख रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई थी। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं कि गई है। लेकिन अजय देवगन के फैंस तो उन्हें एक नए रोल में देखने के लिए ये एक बड़ी खुशखबरी है। आपको बता दें, शेर सिंह के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म बड़े बजट के साथ यशराज बैनर बनाएगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये