अजय देवगन ने मुंबई पुलिस की तारीफ में शेयर किया वीडियो, बदले में मिला ये जवाब

1 min


मुंबई पुलिस

अजय देवगन ने की मुंबई पुलिस के काम की तारीफ

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन को सिंघम और गंगाजल जैसी फिल्मों में पुलिस वाले के रोल में लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं, दूसरी तरफ फिल्मों में पुलिस की भूमिका निभा चुके अजय देवगन का खाकी वर्दी वाला प्यार भी अक्सर रियल लाइफ में भी नजर आ ही जाता है। इन दिनों कोरोना के मामले दुनियाभर और अपने देश में तेजी से बढ़ रहे हैं और ऐसे में कानूनी व्यवस्था सही बनाए रखने के लिए पुलिस लगातार अपनी ड्यूटी निभा रही है। मुंबई पुलिस भी अपना घर-परिवार सबकुछ भूलकर अपनी ड्यूटी निभा रही है। वहीं, अब सिंघम यानी अजय देवगन ने मुंबई पुलिस की तारीफ में एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, जिसका मुंबई पुलिस की ओर से उन्हें बेहद मजेदार जवाब मिला है।

अजय देवगन ने शेयर किया वीडियो

अजय देवगन ने मुंबई पुलिस की तारीफ में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी पुलिस वाले बता रहे हैं कि अगर वो भी 21 दिनों के लिए घर पर होते तो अपना वक्त कैसे बिताते। आप भी देखिए ये वीडियो…

मुंबई पुलिस ने दिया शानदार जवाब

इसके बाद मुंबई पुलिस ने अजय देवगन के इस पोस्ट के जवाब में लिखा है, ‘डियर सिंघम, हम वही कर रहे हैं जो इस वक्त खाकी को करना चाहिए ताकि सारी स्थितियां वैसी ही सामान्य हो जाएं जैसी थीं- वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई।’ बाकी यूजर्स भी मुंबई पुलिस के काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

अजय देवगन ने 51 लाख रुपये डोनेट किए

गौरतलब है कि बीते दिनों भारत सरकार ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया था। खतरे से बचने के लिए तो ये बेहद जरूरी है, लेकिन इससे दिहाड़ी मजदूरों के सामने बड़ी मुश्‍किल आ गई है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयीज (FWICE) के लिए अजय देवगन ने 51 लाख रुपये डोनेट किए हैं।

25 हजार वर्कर्स घर बैठे हैं

आपको बता दें कि FWICE के अंतर्गत सेट बनाने वाले मजदूरों, ड्राइवर्स, स्पॉटबॉयज, मेकअप आर्टिस्ट, जूनियर आर्टिस्ट, स्टंटमैन, लाइटमैन आदि डेली वेज पर काम करते हैं। इस समय लगभग 25 हजार वर्कर्स फिल्म इंडस्ट्री में ऐक्टिव रूप से काम कर रहे हैं, लेकिन शूटिंग बंद होने की वजह से वो घर बैठे हैं और उन्‍हें खाने की भी परेशानी हो रही है।

ये भी पढ़ेंअचानक सड़क पर रवीना टंडन का डांस देख शर्मिंदा हो गई उनकी बेटी, वीडियो वायरल


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये