अपेक्षा फिल्म एंड म्यूजिक के अजय जस्वाल आज के आदुनिक युग मैं ८० के दशक को फिर से दोहराने जा रहे है उनके नए गीत “सुनो आपने दिल की” के साथ | ये गीत कुमार शानू द्वारा गाया गया है और प्रसिद्ध संगीतकार डीजे शेजवुड ने म्यूजिक दिया है|

1 min


निर्माता और प्रस्तुतकर्ता- अजय जस्वाल
संगीत और कृति द्वारा- डीजे शेजवुड

Song Link –

चुनौती भरे समय में, अपेक्षा फिल्म एंड म्यूजिक ला रहे है एक रोमांटिक गीत “सुनो अपने दिल की” जिसमें डीजे शेज़्वूद द्वारा गीत प्रस्तुस्त हुआ है और गायक कुमार शानू ने इसे ऐसे गाया है जो आप सभी के दिल को छुलेगा और आपको ८० के दशक मैं लेजायेगा।

आज के दौर मैं भी ८० के दशक के गीत काफी लोकप्रिय है। अपेक्षा म्यूजिक की ये विशेष योग्यता रही है के उनके सुपर हिट्स गीत दर्शकों का जितना मनोरंजन करता है उतना ही दर्शकों को प्रेरित करता है।

गीत के निर्माता अजय जस्वाल कहते हैं, – “८० के दशक के गीत आज के जुग मैं कही खो गए है इसलिए हम नए गीत “सुनो अपने दिल की” से खोए हुए आर्केस्ट्रा और सिम्फोनिक युग को वापस लाने के लिए हमारी प्रयास जारी है, रोमांस और काव्यात्मक के बादशाह की तुलना मैं सबसे ऊपर है – कलाकार कुमार शानू। हर बार हम अपेक्षा म्यूजिक बैनर के तहत किसी भी संगीत रचना को जारी करते है, आप उत्साहपूर्वक संगीत का आनंद ले सकते है और आप ओर भी मनोरंजक गीतों की हमसे उम्मीद कर सकते हैं।हम सही प्रदार्थ चुनने के लिए बहुत वरणात्मक हैं। क्योंकि अविनाशी क्लासिक को समय के साथ पादरी करना चाहीए साथ ही प्रतिभा और हर बार कुछ नया अनुभव प्रदान करने के लिए हमारा वादा हमारे दर्शकों के लिए काफी महत्वपर्ण है। अपेक्षा फिल्म्स एंड म्यूजिक हमेशा अपने ईमानदार दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा और अपनी ज़िम्मेदारी भी पूरी करेगा।”

बारिश के बाद का मौसम काफी मजेदार और रोमांटिक होता है। इस मौसम को ध्यान मैं रखते हुए दर्शकों के लिए अपेक्षा फ़िल्मस एंड म्यूज़िक ने ये रोमांटिक गीत “सुनो अपने दिल की” पेश किया है। इस गीत को आप मौसम और चाय की चुस्की के साथ आनंद उठा सकते है।

“सुनो आपने दिल की” यह उन शानंदर गीतों मैं से एक हे जिसमें कुमार शानू की महाकाव्य आवाज़आपके दिल को छू लेगा और आपको इस गीत की आदतसी हो जाएगी। संगीतकार डीजे शेजवुड की सरलता काफी प्रतिभाशाली है। जिन्होंने काफी उत्तम गीत गए है और यह उनके रचनात्मक अनोखे चतुराई और कौशल का निरंतर अनुस्मारक है।

अजय जस्वाल आगे कहते हैं, ” कुमार शानू जी की आवाज का कोई मुक़ाबला नहीं है। कुमार जी के गीतों को सुनकर हम बढ़े हुए है, और कभी न कभी हमे किसी से प्यार हुआ होगा तभ ज़रूर कुमार जी के गीत सुने होंगे और अभ फिर से उस प्यार मैं खोने का समय आगया है “सुनो अपने दिल की” गीत के साथ |”

प्रसिध गायक कुमार शानू जी कहते है – “संगीत एक भावना है जिसे आप महसूस करके गीत बना सकते है। इसलिए मैंने यह मौसम को ध्यान मैं रखते हुए “सुनो आपने दिल की” पेश करने जा रहा हु। मैं अजय जस्वाल और उनकी पूरी टीम अपेक्षा म्यूजिक की कोशिशों की सराहना करता हूं, जो आज के विकसित दर्शकों के लिए न केवल अच्छी धुन का आयोजन कर रहे है बल्कि आत्मा-सरोकार रखने वाला संगीत पैदा कर रहे है। सम्मानित और मेरे पसंदीदा संगीतकार डीजे शेजवुड के साथ काम करना अभी तक मेरे किसी भी गीत की तुलना में से एक था और रचनात्मक रूप से आनंददायक अनुभव और अधिक दिलचस्प था, क्योंकि हमने इस अविश्वसनीय रचना को लॉकडाउन के दौरान रिकॉर्ड किया और सामाजिक गड़बड़ी, प्रतिबंधित आंदोलन, रसद आदि से संबंधित मुद्दों के बावजूद डीजे शेजवुड और अजय जस्वाल की नेतृत्व वाली अपेक्षा फिल्म्स की पूरी टीम की सरलता की बदौलत यह सब हो पाया है शून्य शारीरिक संपर्क और इस अद्भुत गीत को रिकॉर्ड करने की पूरी प्रक्रिया के बावजूद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, डिजिटल तकनीकों के माध्यम से पेश किया जा रहा है।”

डीजे शेजवुड कहते हैं – “रोमांस जीवन का एक खूबसूरत लम्हा है। यह एक ऐसा अहसास है जो किसी के भी जीवन मैं खुशी और जूनून का भाव ला सकता है। लोगो को सभी तनाव से मुक्त करदेना चाहिए ताकि वे अपने दिल को सुन सके और “सुनो आपने दिल की” गीत का आनद उठा सके। “


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये