लंबे समय बाद इस फिल्म में नजर आएगी अजय-कजोल की जोड़ी

1 min


बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। जिसका नाम तानाजी रखा गया है। यह फिल्म वह अपने ही प्रोडक्शन के बैनर तले बना रहे हैं।

काजोल करेंगी अपने पति अजय देवगन के साथ काम

कहा जा रहा है कि अभिनेत्री काजोल भी इस फिल्म में अपने पति अजय देवगन के साथ काम करती नजर आ सकती हैं। काजोल ने फिल्म तानाजी को साइन कर लिया है। इससे पहले भी अजय देवगन और काजोल अपने होम प्रॉडक्शन की एनिमेटेड फिल्म ‘टूनपुर का सुपरहीरो’में साथ नजर आए थे।

कजोल निभाएगीं अहम किरदार

बता दें की ‘तानाजी’ में एक अहम किरदार के लिए अजय काफी समय से काजोल को मना रहे थे, लेकिन काजोल बार-बार मना कर रही थीं। लेकिन अजय के बार–बार कहने पर कजोल ने‘तानाजी’ की कहानी ध्यान से पढ़ी। कहानी पढऩे के बाद काजोल को वह किरदार इतना दमदार लगा कि उन्होंने तय कर लिया कि वह इस रोल को करेंगी।

तानाजी’ की शूटिंग होगी स्ट्राट

तानाजी’ की शूटिंग इसी साल सितंबर के महीने में शुरू होगी और यह फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है। अजय के इस ड्रीम प्रोजेक्ट का बजट 150 करोड़ के आस-पास है। फिल्म में बहुत सारा काम वी एफ एक्स का भी होगा, जिसके लिए अजय देवगन ने खुद की टीम भी बनाई है, जो अभी से फिल्म के वी एफ एक्स की रूप-रेखा बना रही है।

मराठा योद्धा तानाजी की  बायॉपिक

फिल्म ‘तानाजी’  की कहानी मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे पर अधारित है। तानाजी छत्रपति शिवाजी के बेहद करीबी मित्र और निष्ठावान सरदार थे। उन्होंने शिवाजी महाराज के साथ कई युद्ध लड़े थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये