आंध्र प्रदेश टूरिज्म के ब्रांड एम्बेसडर होंगे अजय और काजोल

1 min


Ajay-devgan-with-kajol.gif?fit=650%2C450&ssl=1

फिल्म ‘शिवाय’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल आंध्र प्रदेश पर्यटन के ब्रांड एम्बेसडर के रुप में चुने गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय ने हाल ही में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात कर राज्य की राजधानी अमरावती के विकास और उसके पर्यटन आकर्षणों में काफी दिलचस्पी दिखाई। साथ ही अजय ने अपनी टीम के साथ प्रस्तावित परियोजना पर एक प्रस्तुति भी दी। वहीं मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान के अनुसार, अजय का कहना है कि वह पत्नी काजोल के साथ अमरावती तथा राज्य पर्यटन का ब्रांड एम्बेसडर बनने के लिए तैयार हैं। दूसरी ओर राज्य के मुख्यमंत्री नायडू ने दोनों का स्वागत करते हुए ये आशा जताई है कि उनके योगदान से राज्य में टूरिज्म को बढ़ावा मिलेगा और उन्होंने अजय को प्रस्तावित एंटरटेनमेंट एंड मीडिया सिटी के लिए सरकार की ओर से हरसंभव सहायता के लिए भी आश्वस्त किया।

बता दें कि इन दिनों अजय अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘शिवाय’ पर जोरों शोरों से काम कर रहे हैं वो इस फिल्म के निर्माता होने के साथ साथ निर्देशक भी हैं। इस फिल्म में अजय के साथ सायशा महगल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये