‘सनम रे’ का फर्स्ट सॉन्ग लॉन्च

1 min


Ajay kapoor Pulkit Samrat, Bhushan kumar, Divya Khosla kumar, Yami Gautam

निर्देशक दिव्या कुमार खोसला की फिल्म ‘सनम रे’ के फर्स्ट सॉन्ग को ग्रैंड सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा के साथ अरिजित सिंह- लाइव कॉन्सर्ट में लॉन्च किया गया। इस मौके पर टी-सीरिज के अजय कपूर, पुलकित सम्राट, भूषण कुमार, दिव्या कुमार खोसला और यामी गौतम मौजूद थे।

अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख, हिमाचल और कनाडा जैसी जगहों पर की गई है। निर्देशका दिव्या कुमार खोसला की ‘यारियां’ के बाद ये दूसरी फिल्म है और अजय कपूर इसके को-प्रोड्यूसर है।

Ajay Kapoor during Song Launch of Film Sanam Re
Ajay Kapoor during Song Launch of Film Sanam Re

वहीं इस फिल्म के बारे में बात करते हुए फिल्म की निर्देशिका दिव्या कुमार कहती हैं कि यारियां की सफलता के बाद मैने उससे कहीं ज्यादा रोमांटिक और खुबसूरत म्युजिकल लव स्टोरी बनाने के लिये कड़ी मेहनत की । इसे आप एक म्युजिकल लव स्टोरी भी कह सकते हैं क्योकि इसके संगीत पर भूषण कुमार जी ने काफी ध्यान दिया है।  दूसरी ओर भूषण कुमार का कहना हैं कि मुझे लगता हैं कि दिव्या इस बार अपनी पहली फिल्म ‘ यारिंया ’ से कहीं आगे निकल जाने वाली हैं क्योंकि ‘सनम रे’ एक बहुत ही खूबसूरत म्युजिकल फिल्म साबित होने वाली है ।

पुलकित सम्राट और यामी गौतम की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म में ये जोड़ी पहली बार रूपहले पर्दे पर एक साथ नजर आने वाली है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये