काजोल की फिल्म में नजर आएगा पति अजय की सुपरहिट फिल्म का यह गाना

1 min


बॉलीवुड में पुराने गानों को रेक्रियेट करने का ट्रेंड काफी चल रहा है, एक दो तीन, तम्मा तम्मा, लैला मैं लैला यह सभी गानों का रीमेक काफी हिट हुआ अब खबर आ रही है की काजोल भी अपने पति अजय की सुपरहिट फिल्म के गाने को रेक्रियेट करने जा रही है. आपको बता दें की काजोल अजय देवगन और तब्बू की फिल्म विजयपथ का ब्लॉकबस्टर गाना ‘रुक-रुक-रुक’, जिसमें तब्बू अपने सिंघम को छेड़ती नजर आई थीं। उस गाने पर थिरकती नजर आएँगी।

ताजा खबरों की मानें तो इंडस्ट्री एक बार फिर से ये गाना दर्शकों के सामने पेश करने जा रही है। असल में काजोल की आने वाली फिल्म ‘हैलीकॉप्टर ईला’ में दर्शकों को ये गाना दोबारा देखने को मिलेगा। ‘हैलीकॉप्टर ईला’ में काजोल एक गायिका का किरदार निभाती दिखेंगी, जो ये गाना गाकर लोगों का दिल बहलाएंगी। ‘रुक-रुक-रुक’ गाने को रीक्रिएट करने का काम राघव सच्चर को दिया गया है। राघव सच्चर ने बॉलीवुड के कई सारे हिट गानों को रीक्रिएट किया है और हमें पूरी उम्मीद है कि वो ‘रुक-रुक-रुक’ गाने के नए वर्जन से दर्शकों को निराश नहीं करेंगे।

‘हैलीकॉप्टर ईला’ की कहानी की बात करें तो ये मां-बेटे के रिश्ते के आस-पास घूमती दिखाई देगी। काजोल फिल्म में एक ऐसी सिंगल मां का किरदार निभाती नजर आएंगी, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपने बेटे के कॉलेज में ही एडमीनशन ले लेती है। इसके बाद दोनों की जिंदगी में तूफान खड़ा हो जाएगा और कैसे मां-बेटे का रिश्ता समाजिक दायरों में फंसेगा यह हमें “हैलीकॉप्टर ईला’ दिखाएगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये