एनसीबी ने एजाज़ खान से कई घंटे पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार किया

1 min


ड्रग्स

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुधवार को अभिनेता एजाज़ खान को ड्रग मामले के संबंध में आठ घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया। एजाज़ खान को मंगलवार शाम मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया। अब उन्हें रिमांड के लिए मुंबई की एक अदालत में पेश करने से पहले मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। एजेंसी ने मामले के संबंध में मुंबई में दो स्थानों पर छापे मारे हैं। एनसीबी द्वारा एजाज़ खान से दक्षिण मुंबई में उनके ऑफिस पर पूछताछ की गई और मंगलवार देर रात उसका बयान दर्ज किया गया।

अधिकारी ने कहा कि अपराध में उनकी भूमिका की जांच करने के बाद, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मंगलवार को एनसीबी के कार्यालय में प्रवेश करने से पहले मीडियाकर्मियों से बात करते हुए एजाज़ खान ने कहा, “मेरे घर पर केवल 4 नींद की गोलियां मिलीं। मेरी पत्नी को गर्भपात हुआ है और वह इन गोलियों को अवसादरोधी के रूप में इस्तेमाल कर रही है।”

ड्रग पेडर शादाब बत्ता को गिरफ्तार करने के बाद उनका नाम सामने आया था। पिछले साल अप्रैल में, अभिनेता को मानहानि, अभद्र भाषा और निषेधात्मक आदेशों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जुलाई 2019 में, उन्हें सोशल मीडिया पर ‘आपत्तिजनक’ वीडियो बनाने और अपलोड करने के लिए साइबर क्राइम ने गिरफ्तार किया था। कई हिंदी और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुके एजाज़ खान रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सातवें सीज़न में नजर आ चुके हैं।


Pragati Raj