आकांक्षा बंडारी के नए गीत ‘रांझणा’ में अभिनेता संकेत मेहता आ रहे है नज़र

1 min


A contemporary twist to traditional wedding music.(photo:IANSLIFE)

वेल्वेट वाइब्स द्वारा रिलीज़ किया गया, बीट के समकालीन संगीत उत्पादन पर आकांक्षा के शांत स्वर और सेज़ के लिए धन्यवाद, गीत में एक ताज़ा ध्वनि है। इस नए शादी के गान को सबसे अच्छे शादी के गीतों में से एक चित्त कुक्कड़ के साथ खूबसूरती से मिला दिया गया है। इसे सहस्राब्दी दुल्हन और उसके बड़े दिन की भावना को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।

मिकेट कनकिया गाने के बारे में बात करते हुए, वेल्वेट वाइब्स कहते हैं, “जब मैंने रांझणा गीत सुना, तो यह वास्तव में मेरे दिमाग पर क्लिक करता है क्योंकि गीत के बोल हैं सुंदर और हमारी आज की शांत और निडर दुल्हनों से जुड़ी हो सकती हैं। हमने पारंपरिक विवाह संगीत के साथ इस गीत को एक नया आधुनिक स्पर्श देने की कोशिश की है ताकि इसे हमारे सहस्राब्दियों के लिए एकदम सही शादी का गीत बनाया जा सके।”

“मुझे हमेशा से लोक संगीत पसंद रहा है और चित्त कुक्कड़ मेरे सबसे पसंदीदा पंजाबी विवाह लोक गीतों में से एक है। इसलिए, मैं वास्तव में खुश और उत्साहित हूं कि मुझे इसे एक नया स्वाद देने और अपने खुद के गीत और राग जोड़कर इसे फिर से बनाने का मौका मिला”, गायिका आकांक्षा भंडारी कहती हैं।

सेज़ ऑन द बीट गाने के बारे में पूछे जाने पर, “मेकिंग आकांक्षा के साथ रांझणा एक ऐसा मजेदार अनुभव रहा है क्योंकि हमें इस प्रोजेक्ट में लो-फाई और लोक संगीत को मिलाना पड़ा और परिणाम सुपर लहरदार था। वेल्वेट वाइब्स जैसे अधिक लेबल को दृश्य में इस तरह की प्रयोगात्मक-पॉप ध्वनि को आगे बढ़ाते हुए देखकर खुशी हुई। यह ताजी हवा की सांस है।”

साथ ही, अभिनेता संकेत मेहता कहते हैं, “मैं सचमुच पंजाब में लोक संगीत सुनकर बड़ा हुआ हूं, विशेष रूप से पारिवारिक शादियों के दौरान चित्ता कुक्कड़ में और इस प्रतिष्ठित के अधिक समकालीन संस्करण का हिस्सा बनने में सक्षम होने के लिए। गीत वास्तव में मुझे रोमांचित करता है। गीत का यह आत्मा-उत्तेजक मनोरंजन कानों के लिए ताज़ा है और यह निश्चित रूप से आपको कुछ ही समय में गाएगा!”

संगीत वीडियो शुभ वर्मा द्वारा निर्देशित और केतन कनकिया द्वारा निर्मित है। गीत जारी किया गया है और मखमली वाइब्स संगीत रिकॉर्ड लेबल पर उपलब्ध है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये