अकासा सिंह की मॉम ने अफसाना की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी

1 min


-सुलेना मजुमदार अरोरा

शिमर पी आर न्यूज़ टीम ने बताया कि  बिग बॉस का घर बस गर्म हो रहा है। कल जो कार्य संपन्न हुआ वह युद्ध से कम नहीं था। जंगलवासियों और घरवासियों के बीच बहुत बड़ा युद्ध हुआ और आसमान टूट पड़ा। अफसाना खान ने अकासा सिंह की खिंचाई की और इसके कारण उसके बटन फट गए। अकासा जल्दी से अपने को ढकने के लिए जैकेट लेने अंदर गई, लेकिन अफसाना ने अपनी कार्रवाई के लिए कोई पछतावा नहीं दिखाया, उसके बचाव में आना तो दूर की बात थी।

बात यहीं खत्म नहीं हुई, वह अकासा को निशाना बनाती रही और बहुत कुछ कहती रही, इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि एक महिला ने एक महिला से ऐसा कहा। अकासा को पता था कि अफसाना ने अनजाने में टॉप खींच लिया था। हालाँकि, उसका यह बोलना की उसके बटन तो वैसे भी हमेशा ही खुले रहते हैं और उसकी ब्रा पहले भी दिख रही थी यह चौंकाने की बात थी। बताया जा रहा है कि मीडिया का एक बड़ा वर्ग इसपर  कड़ी निंदा व्यक्त कर रही है।

खबरों के अनुसार अकासा सिंह की माँ अमृता ने कहा, “मैंने इस घटना को लाइव फीड पर देखा था। मुझे लगता है कि यह पहले के दिए टास्क के परिणामस्वरूप शुरू हुआ था जिसमें अकासा और टीम टाइगर के अन्य सदस्यों ने जीत हासिल की थी और उन्हें मुख्य घर में प्रवेश दिया गया था। गुरुवार दोपहर मैप टास्क के दौरान अकासा की टी-शर्ट फटी  थी। वह जल्दी से अंदर भागी और वापस आई और अफसाना से कुछ ऐसा बुदबुदाई  कि तुमने यह क्या किया है। अफसाना ने माफी मांगने के बदले एक और टिप्पणी करते हुए कहा कि वह तो हमेशा अपना शरीर दिखाती रही हैं। इससे अकासा को बहुत गुस्सा आया और गुस्से को दबाने के लिए बाथरूम में चली गई। वह बहुत आहत थी क्योंकि उसका अफसाना के साथ शुरू से ही अच्छा रिश्ता था और उसने उससे इस तरह के व्यवहार की कभी उम्मीद नहीं की थी। अकासा को अफसाना की मेडिकल कंडीशन्स पता है और वो शुरू से उसकी देखभाल कर रही है और यह सुनिश्चित कर रही है कि वह समय पर दवाएं लेती रहे और उन दोनों का बॉन्ड अच्छा चल रहा था, इसलिए इस घटना ने अकासा को झकझोर दिया। शांत होने के बाद वह वापस आई और अफसाना से भिड़ गई। वह अपनी बात पर डटी रही और पूरा घर उसके बचाव में आ गया। तेजस्वी और शमिता अकासा के लिए चट्टान की तरह खड़े हो गए और यहां तक कि उसकी देखभाल भी की। एक माँ के रूप में, उसे रोते हुए देखकर मेरा दिल टूट गया लेकिन मुझे इस बात पर भी गर्व है कि वह अपने लिए खड़ी हुई और  मजबूती से अपना पक्ष रखा। उसने कभी बिग बॉस नहीं देखा था, इसलिए वह अभी भी खेल की बारीकियों को चुनने की कोशिश कर रही है। अकासा  दिल से खेल रही है। वह अपनी राय छिपाना नहीं जानती और इसी वजह से वह इसी हफ्ते नॉमिनेट हुईं। इसके बावजूद, उसने खुद को  कायम रखा है। मुझे खुशी है कि लोग उन्हें शो में पसंद कर रहे हैं और असली अकासा को जान रहे हैं।”

यहां तक कि उनके भाई, आसा सिंह ने भी इस मामले पर कुछ ट्वीट्स साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। वह कहते हैं, “अफसाना के समर्थन में कुछ लोगों को आते देखकर घृणा होती थी। यह स्पष्ट था कि #अकासा को इस बात पर कोई फर्क नहीं पड़ा कि अफसाना ने अनजाने में उसकी  शर्ट खोल दी लेकिन जिस तरह उसने बाद में उस मिशाप को हैंडल किया वो ठीक नहीं था, जो ज़ीरो पछतावा उसके चेहरे पर था वो अक्षम्य और शर्मनाक है #BigBoss15। वह आगे कहते हैं, “अफसाना राष्ट्रीय टीवी पर सस्ते  और फूहड़-शर्मनाक कमेंट देकर अपनी गलती को छुपा रही है। इन बयानों ने अकासा को आहत किया है, तथ्य यह है कि उसे जीरो पछतावा है। #अकासा सिंह #BB15

SHARE

Mayapuri