पुलिस ने किया खुलासा, रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज के पास थे अक्षरा हासन के प्राइवेट फोटो

1 min


Akshara-hasan-tanuj-virvani.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

जाने माने अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के मामले में पुलिस ने एक नया खुलासा किया है। वर्सोवा पुलिस का कहना है कि अक्षरा ने अपने यह निजी फोटो बॉलिवुड की वेटरन ऐक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी के साथ शेयर की थीं। अब पुलिस का कहना है कि इस मामले में तनुज से पूछताछ हो सकती है।

https://www.instagram.com/p/Bp6SLH1gu7l/

https://www.instagram.com/p/Bp801f3l2xq/

आपको बता दें, कि इंटरनेट पर अक्षरा की निजी तस्वीरें लीक होने के मामले में रविवार को ही पुलिस में मामला दर्ज कराया गया था। बताया जा रहा है कि काफी समय पहले अक्षरा और तनुज रिलेशनशिप में थे, लेकिन 2016 में इनका ब्रेकअप हो गया था। पुलिस का कहना है कि अक्षरा ने बताया कि उन्होंने अपने बेहद करीबी  दोस्त के साथ ये फोटो शेयर की थीं। हालांकि तनुज का इस मामले में कहना है कि  उनके पास कभी ऐसी कोई तस्वीरें थी ही नहीं।

https://www.instagram.com/p/BqGqCJFnD1y/

https://www.instagram.com/p/Bprblvihhl1/

साल 2015 में फिल्म ‘शमिताभ’ से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली अक्षरा ने अपनी इन तस्वीरों के लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिखकर कहा था कि वह इस मामले की तह तक जाएंगी। अक्षरा ने ट्वीट कर लिखा, ‘यह बेहद दुखद है कि एक समय जब पूरा देश #MeToo मूवमेंट में जाग रहा है, वहां तब भी ऐसे लोग मौजूद हैं जो एक युवा लड़की की प्राइवेट तस्वीरें दुनिया की नजरों के सामने सिर्फ इसलिए लाते हैं क्योंकि इससे उन्हें मजा आता है।’

वहीं, इस मामले में साल 2013 में फिल्म ‘लव यू सोनियो’ से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाले तनुज ने कहा है कि पुलिस ने उनसे किसी तरह का कोई संपर्क नहीं किया है। उन्होंने कहा, ‘यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन मेरे पास इस तरह की कोई तस्वीर कभी थी ही नहीं।’ उनके प्रवक्ता ने बताया कि तनुज और अक्षरा अभी भी दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे, साथ ही वह जांच में पूरा सहयोग देने के लिए तैयार हैं। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया है कि इस मामले में तनुज से एक-दो दिनों के भीतर पूछताछ की जा सकती है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘अक्षरा साल 2013 तक आईफोन 6 इस्तेमाल कर रही थीं जिसमें ये सारी तस्वीरें मौजूद थीं। पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि इन तस्वीरों को 2013 में तनुज के साथ शेयर किया गया था। संभव है कि उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जाए।’ बता दें कि तनुज की मां रति अग्निहोत्री ने साल 1981 में अक्षरा के पिता कमल हासन के साथ फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद इन दोनों ने साउथ में भी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये