Advertisement

Advertisement

यूपी की वादियों में चर्चा का विषय बना अक्षरा सिंह और रितेश पांडेय का रोमांस

0 31

Advertisement

भोजपुरी की सुपर हॉट अदाकारा अक्षरा सिंह और लोकप्रिय सिंगर – एक्‍टर रितेश पांडेय का रोमांस इन दिनों उत्तर प्रदेश के खूबसूरत वादियों में चर्चा का विषय बन गया है। भले अक्षरा और रितेश निर्देशक मंजुल ठाकुर की फिल्‍म ‘डोली’ की शूटिंग में जोर – शोर से लगे हैं, लेकिन कैमरे के सामने दोनों की केमेस्‍ट्री देख कर ये लगता ही नहीं है कि दोनों रील लाइफ कपल हैं। वहीं, फिल्‍म ‘डोली’ के सेट पर मौजूद अक्षरा और रितेश के फैन भी उनकी केमेस्‍ट्री देख बेहद खुश नजर आये।

इस बारे में शूटिंग से वक्‍त निकाल कर अक्षरा ने बताया कि फिल्‍म ‘डोली’ महिला प्रधान कहानी पर बन रही है, लेकिन इसमें लव, इमोशन, एक्‍शन और मन को भाने वाले संगीत का जबरदस्‍त सामंजस्‍य है। डायलॉग्‍स भी काफी इंटरटेनिंग और प्रभावशाली हैं। इस वज‍ह से भी मुझे फिल्‍म में काम करने में मजा आ रहा है। उन्‍होंने कहा कि रितेश पांडेय बेहतरीन कलाकार हैं। सेट पर हमारी अंडरस्‍टेंडिंग कमाल की है, जिससे लोग हमें कपल भी समझ लेते हैं। लेकिन वे एक अच्छे एक्टर हैं। अक्षरा ने कहा कि मंजुल ठाकुर इंडस्‍ट्री के स्‍थापित निर्देशक है। उनके साथ काम करने में हमेशा मजा आता है। मुझे पूरा विश्‍वास है कि यह फिल्‍म दर्शकों के दिलोदिमाग पर छा जायेगी। फिलहाल हम अपनी शूटिंग पर फोकस्‍ड हैं।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘डोली’ के निर्माता केशव सिंह हैं, जिन्‍हें अपनी फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। फिल्‍म में अक्षरा सिंह और रितेश पांडेय के अलावा विपिन सिंह, नीलिमा सिंह, निशा पांडे, रूपा सिंह, ललित उपाध्याय, रश्मि श्रीवास्तव, विनीत विशाल, विवेक राम, नरेश सिंह, भानु पांडेय, अशोक गुप्ता, कृष्णा कुमार, रागिनी यादव मुख्‍य भूमिका में है। फिल्‍म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है और संगीत अविनाश झा घुंघरू का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म के कोरियोग्राफर राम देवन हैं और सिनेमेटोग्राफी महेश अन्ना की है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply