ना – ना करते अक्षरा सिंह ने रचा ली है अरविंद अकेला कल्‍लू से शादी, फोटो हुआ वायरल

1 min


अक्षरा सिंह

भोजपुरी की हरफनमौला अभिनेत्री अक्षरा सिंह ना – ना करते आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गई। अक्षरा ने सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ सात फेरे ले लिये हैं, जिसके बाद उनकी तस्‍वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। वायरल तस्‍वीर में अक्षरा सिंह दुल्‍हन के गेट अप में नजर आ रही हैं, तो उनके साथ में दूल्‍हा बने कल्‍लू भी खूब भा रहे हैं। बताते चलें कि अक्षरा को शादी से चिढ़ थी और वे अपनी कई इंटरव्यू में शादी की बात को टालती रहीं थी, लेकिन वायरल फोटो में साफ नजर आ रहा है कि अक्षरा ने कल्‍लू के साथ शादी रचा ली है। इसके बाद से सोशल मीडिया में दोनों को खूब बधाईयां भी मिलने लगी।

 अक्षरा सिंह

मगर जब हमने इस बारे में उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला से कंफर्म किया, तो उन्‍होंने बताया कि अक्षरा – कल्‍लू की शादी की वायरल फोटो में सच्‍चाई बस इतनी है कि दोनों ने निर्देशक चंदन उपाध्‍याय की आने वाली फिल्‍म के सेट पर शादी की है, जो देखने में रियल लग रहा है। चंदन उपाध्‍याय इन दिनों अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्‍लू को लेकर एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म बना रहे हैं, जिसका नाम है – ‘शुभ घड़ी आयो’। यह तस्वीर इसी फिल्‍म के सेट की है। इस फिल्‍म को लेकर दोनों बेहद एक्‍साइटेड हैं, क्‍योंकि दोनों के एक दूसरे के साथ सोलो वाली यह पहली फिल्‍म है।

उन्‍होंने बताया कि अक्षरा और कल्‍लू आज के समय में भोजपुरी स्‍क्रीन पर सबसे अधिक दिखने वाले कलाकार हैं। वहीं स्‍टेज शोज में भी अक्षरा और कल्‍लू का खूब डिमांड है। शायद यह भी एक वजह रही है कि निर्देशक चंदन उपाध्‍याय दोनों को साथ लेकर आये हैं, जिस पर ट्रेड पंडित को राय काफी सकारात्‍मक है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri