अक्षय-सैफ को किसकी याद आई ?

1 min


हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और अनाड़ी सैफ अली खान स्टार प्लस के आगामी रियलिटी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के मंच पर एक बार फिर साथ आये। जब ये दो सितारे अपने ब्लॉकब्लस्टर गाने ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ पर झूम रहे थे तो दर्शक पहले तो हैरान रह गये, लेकिन कुछ ही देर में यह हैरानी तालियों में बदल गई।

चिन्नी प्रकाश की याद आई

इस बात से सभी वाकिफ हैं कि डांस के इन कमाल के स्टेप्स के पीछे बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश का हाथ रहा है, जिन्होंने गाने को इतना हिट बनाया। ऐसे मौके पर उन पुराने अच्छे दिनों को याद करने के अलावा अक्की और सैफ भला और क्या कर सकते थे।

मंच पर जोरदार परफॉर्मेंस के बाद, दर्शकों की तालियों की आवाज लगातार सुनाई दे रही थी। इस बीच अक्षय ने कहा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि आप लोगों को यह पसंद आया होगा। लेकिन मैं एक बात कहना चाहता हूं कि हमदोनों (मैं और सैफ) आज चिन्नी प्रकाशजी को बहुत मिस कर रहे हैं। उन्होंने ओरिजनल गाने को कोरियोग्राफ किया था, जिसकी शूटिंग हमने कई सालों पहले की थी और आज वो यहां होते थे तो परफॉर्मेंस और भी बेहतर होती।’’ सैफ और अक्की को एक साथ देखकर दर्शक लगातार तालियां बजा रहे थे, साथ ही सैफ भी अक्की की बातों से पूरी तरह सहमत नजर आये।

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में अक्षय कुमार, मेंटर्स जाकिर खान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल के साथ सुपर जज के रूप में नजर आयेंगे। यह शो 30 सितंबर से प्रसारित होने वाला है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये