Advertisement

Advertisement

अक्षय खन्ना ने किया खुलासा बताया क्यों नहीं करना चाहते शादी

0 45

Advertisement

हाल ही में रिलीज़ हुयी फिल्म आर्टिकल 375 के हीरो अक्षय खन्ना ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुडी बातो को शेयर किया। बॉलीवुड के सलमान की तरह अक्षय खन्ना के लिये भी शादी का सवाल एक बड़ी चुनौती है।जिसके जवाब देने से ये स्टार्स कतराते है। लेकिन हाल ही में हुए इंटरव्यू में अक्षय ने बताया की आखिर क्या वजह है जो उन्हें शादी करने से रोकती है।

मीडिया रिपोर्टर ने अक्षय से पूछा की शादी करना , या रिलेशनशिप में आना या फिर बच्चा गोद लेने के ऊपर आप क्या कहना चाहेंगे। जिसके जवाब में अक्षय ने बताया की में ऐसा ही हु। में शादी नहीं करना चाहता , और ना ही खुद को शादी करता देख सकता हूं। में शादी मटेरियल नहीं हूं और ना ही हस्बैंड मटेरियल। में अपनी लाइफ में सिर्फ अपना कन्ट्रोल चाहता हूं।

उन्होंने ये भी कहा की जब आप किसी के साथ अपनी ज़िन्दगी बाटते है , तब आप पूरी तरह अपनी लाइफ अपने हिसाब से जी पाते।आपको हर कदम सोच समझ के उठाना पड़ता है।अपने हर फैसले पर अपने पार्टनर के बारे में सोचना पड़ता है।और में अपनी ज़िन्दगी किसी के साथ साझा नहीं करना चाहता। चाहे बात शादी की हो या फिर बच्चा गोद लेने की आपका एक कदम ज़िन्दगी में बहोत बदलाव ला देता है।

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply