Zee5 की अपकमिंग सीरीज में नजर आएंगे एक्टर Akshay Khanna

1 min


Akshay Khanna

वेबसीरीज State of Siege: 26/11 Zee5 की पॉपुलर वेब सीरीज में से एक है। अब इसी तर्ज पर एक और वेब सीरीज बनने जा रही है जिसका नाम है- State of Siege: टेम्पल अटैक। इस सीरीज में लीड रोल में अभिनेता अक्षय खन्ना(Akshay Khanna) नज़र आने वाले हैं। अपने रोल के बारे में बात करते हुए अक्षय खन्ना ने कहा कि बहुत ही कम एक्टर्स को चांस मिलता है की वो इतना रिस्पेक्टफुल यूनिफार्म पहने और उसे बेहतरीन दर्शा सके। वो इस रोल को बहुत ही अच्छे से करेंगे।

सीरीज में अक्षय(Akshay Khanna) का किरदार एक स्पेशल टास्क फाॅर्स ऑफिसर का होगा। इस सीरीज की कहानी रियल लाइफ इंसिडेंट पर बेस्ड है। साल 2002 में 24 सितंबर को गांधीनगर गुजरात के अक्षरधाम मंदिर पर अटैक हुआ था जिसमें 30 लोग मारे गाये थे और करीब 80 लोग घायल हुए थे। इसी कहानी को सीरीज में दिखाया जायेगा।

सीरीज की जानकारी देते हुए ज़ी 5 के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया। ट्वीट में लिखा है ” अक्षय खन्ना इस एक्शन से भरपूर सीक्वल में स्टेज ऑफ़ सीज फ्रैंचाइज़ी को आगे बढ़ाएंगे। State of Siege: Temple Attack जल्द ही ज़ी5 पर रिलीज़ होने वाली है।” इस सीरीज के प्रोड्यूसर अभिमन्यु सिंह हैं वहीं इसे डायरेक्ट केन घोष करने वाले हैं। फिल्म इसी साल के अंत में स्ट्रीम की जाएगी।

SHARE

Pragati Raj