Bachchan Pandey: 9 डिग्री तापमान में फिल्म की शूटिंग कर रहे है Akshay Kumar और Kirti Sanon

1 min


Akshay Kumar and Kirti Sanon

अभिनेता Akshay Kumar और Kirti Sanon ने राजस्थान के जैसलमेर में बच्चन पांडे के लिए शूटिंग के दौरान सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं हैं. जहां कृति ने बच्चन पांडे के निर्देशक और क्रू मेंबर्स के साथ पोज दिया, वहीं अक्षय ने 2021 के पहले शॉट की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की.

एक्टर्स के फैंस इसकी घोषणा के बाद से एक्शन के लिए उत्साहित हैं और अब जब शूटिंग चल रही है, तो कई लोग जैसलमेर में एक्टर्स को स्पॉट करते रहते हैं और सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते रहते हैं. कृति ने टीम के साथ शूटिंग करते हुए सर्दियों की ठंड का एक वीडियो शेयर किया है.

https://www.instagram.com/p/CJ0P8huh144/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर Kirti Sanon ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने मेकअप आर्टिस्ट और टीम के सदस्य के साथ घूमती हुई नजर आ रही हैं.

वह सर्दियों की हवा को महसूस कर रही है, क्योंकि वह एक सर्द सुबह में Akshay Kumar के साथ काम करने के लिए गई थी. वीडियो में, कृति नीले रंग की पफर जैकेट में एक मैचिंग स्वेटर के साथ दिखाई दे रही है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो को साझा करते हुए, कृति ने लिखा, “ठंड 9 डिग्री.”

दूसरी ओर, Akshay Kumar जैसलमेर में एक डाई-हार्ड प्रशंसक से मिले, जिन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में अक्षय पीले रंग की हुडी में पहने नजर आ रहे हैं जबकि उन्होंने अपने फैन का अभिवादन किया.

आपको बता दें कि बच्चन पांडे की शूटिंग जोरों पर है. बच्चन पांडे, फरहाद समजी द्वारा अभिनीत हैं और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये